logo-image
लोकसभा चुनाव

अमिताभ बच्चन को कैटरीना कैफ के साथ बेटी श्वेता नंदा की ये तस्वीर पसंद आई

बिग बी और कैटरीना ने 'बूम' फिल्म में पहली बार एक साथ काम किया था। यह फिल्म 14 साल पहले आई थी।

Updated on: 19 Apr 2017, 11:33 AM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी बेटी श्वेता नंदा और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक-दूसरे को ग्रीट कर रहे हैं। यह तस्वीर बिग बी को काफी पसंद आ गई है।

दरअसल हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में श्वेता और कैटरीना एक-दूसरे से बात कर रहे थे, तभी फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली। इसमें श्वेता कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कैट उनके पास ही घुटनों के बल बैठी हुई हैं। दोनों प्यार से एक-दूसरे को देख रही हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म 'पैडमैन' में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर, ट्विटर पर किया ये 'खास' खुलासा

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पता नहीं क्यों...लेकिन हाल ही में एक इवेंट में श्वेता और कैटरीना की ली गई तस्वीर मुझे बेहद प्यारी लगी। यह फोटो भावनाओं से भरी हुई है।'

'बूम' में पहली बार साथ किया था काम

बता दें कि बिग बी और कैटरीना ने 'बूम' फिल्म में पहली बार एक साथ काम किया था। यह फिल्म 14 साल पहले आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

बिग बी 'सरकार 3' होने वाली है रिलीज

इसके बाद साल 2005 दोनों कलाकारों ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार' में काम किया। इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'सरकार 3' अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसमें भी अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कैटरीना कैफ को किया प्रपोज, ईद के बाद करेंगे शादी

'जग्गा जासूस' का है इंतज़ार 

इसके अलावा आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में अमिताभ बच्चन एक्टिंग करने वाले हैं। आमिर और अमिताभ पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करेंगे। वहीं कैटरीना कैफ 'जग्गा जासूस' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, जिसे अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग भी कर रही हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़नें के लिए यहां क्लिक करें)