logo-image

अमिताभ बच्चन को याद आए फिल्म 'नसीब' के दिन, बताया कैसे हुई थी शूटिंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'नसीब' के एक सीन की तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है

Updated on: 24 Jun 2021, 10:42 AM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर
  • अमिताभ ने फिल्म नसीब के दिनों को याद किया
  • अमिताभ के पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'नसीब' के एक सीन की तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि जिस वक्त की ये तस्वीर है उन दिनों में वीएफएक्स नहीं हुआ करता था, तब सीन्स को बनाने में के लिए काफी जतन करने पड़ते थे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तस्वीर में काफी हेंडसम लग रहे हैं. फैंस भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की काफी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी देखें: बड़ी हो गई हैं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस तस्वीर में ब्लैक और व्हाइट कलर के कपड़ों  में नजर आ रहे हैं इसके साथ ही उनके हाथ मे बंदूक भी दिखाई दे रही है. तस्वीर के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'मैटाडोर एंड गन .. फिल्म नसीब .. क्लाइमेक्स ऑन रोटेटिंग रेस्टोरेंट.. चांदीवली स्टूडियो में बनाया गया एक सेट .. और इसे घुमाया ..महान मनमोहन देसाई ही यह सब सोच सकते हैं .. और सफल हो सकते हैं .. और हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की.. कोई वीएफएक्स नहीं सीजी कुछ भी नहीं ..वो दिन थे मेरे दोस्त'. 

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के फिटनेस ट्रेनर ने बोला झूठ, एक्ट्रेस ने ऐसे लिया बदला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस तस्वीर को हजारों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. बता दें कि अमिताभ को इस इंडस्ट्री में 52 साल हो चुके हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पांच दशक से अधिक के करियर को देखते हुए कहा कि उन्हें अभी भी आश्चर्य है कि यह सब कैसे हुआ. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा था, '52 साल, गुडनेस, इस संकलन के लिए ईएफ मूस को धन्यवाद . अभी भी सोच रहा हूं कि यह सब कैसे हुआ.' इसके साथ शेयर की गई कोलाज तस्वीर में उनकी पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी, दीवार, जंजीर, अभिमान, कुली, खुदा गवाह, सूर्यवंशम, कभी खुशी कभी गम, बागबान, पा, सरकार और गुलाबो-सिताबो शामिल है. 
आने वाले समय में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म चेहरे में नजर आएंगे.