logo-image

'शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता', बिग बी ने अस्पताल से शेयर किया पोस्ट तो फैंस ने दिया ये रिएक्शन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें बिग बी ऊपर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 23 Jul 2020, 01:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अस्पताल में नोवल कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग लड़ रहे हैं. हॉस्पिटल में एडमिट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें बिग बी ऊपर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ ही अमिताभ ने एक कविता भी लिखी है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनों को, शोर कभी भी मुश्किलों को आसान नहीं करता.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट और तस्वीर को देखते ही देखते लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस इस पर कमेंट करते हुए उनसे उनकी तबियत भी पूछ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 25वें जन्मदिन पर इस प्लेबैक सिंगर ने कहा, मैंने कभी सोचा नहीं था कि...

यह भी पढ़ें: 'भाभी जी घर पर हैं' में गोरी मैम को मिस करेंगे फैंस! 'कांटा लगा गर्ल' ले सकती है जगह

बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं. बीते दिनों अमिताभ ने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'जि़ंदगी की हड़बड़ी में, मुझे भला कहां समय मिला, कहीं बैठने का, कुछ देर सोचने का और कि. मैंने जो किया, जो मैंने कहा और जो मैंने माना. उसमें क्या अच्छा था और क्या बुरा. अब मुझे समय मिला है. और इन पलों में मन में, पीछे छोड़ी गई घटनाओं के शब्दों, ऐसी घटनाएं, जिन्हें लेकर कभी भी कल्पना कर सकते हैं. विशिष्ट, सटीक और घटना की स्पष्टता के साथ. और आप आश्चर्य करते हैं. आश्चर्य करते हैं कि इसका क्या परिणाम सामने आया है. और आप आश्चर्य करते हैं कि क्या इसे अलग तरह से किया जाना चाहिए था या नहीं किया जा सकता था. लेकिन आश्चर्य है कि आप उतना ही कर सकते हैं. जो नसीब में होता वही होता है.' बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर में अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद से सभी मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.