logo-image

अमिताभ ने विराट-अनुष्का पर शेयर किया Joke, फैन्स नहीं रोक पा रहे हंसी

बिग-बी (Big-B) का ये पोस्ट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट (Virat Kohli) कोहली से जुड़ा है. उनका ये चुटकुला ऐसा है कि आप तो क्या शायद अनुष्का-विराट भी इसे पढ़ने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Updated on: 04 Apr 2021, 04:22 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  • बिग-बी ने अनुष्का-विराट को लेकर जोक शेयर किया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बिग-बी का चुटकुला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. बिग-बी (Big-B) अक्सर अपने विचार और रूटीन लाइफ से जुड़े अपने अनुभवों को फैंस के साथ शेयर करते हैं. उन्होंने हाल ही में एक मजाकिया पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. बिग-बी (Big-B) का ये पोस्ट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट (Virat Kohli) कोहली से जुड़ा है. उनका ये चुटकुला ऐसा है कि आप तो क्या शायद अनुष्का-विराट भी इसे पढ़ने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पर एक जोक्स इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की तस्वीर के सामने रेखा ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Joke) पर एक तस्वीर की. इस तस्वीर में बिग-बी एक कलरफुल शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक बड़ा मजाकिया कैप्शन लिखा. जोक को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि वे दोनों की पूरी इज्जत करते हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए बिग-बी ने लिखा कि 'रंग अभी तक उतरा नहीं: और त्योहार के चुटकुले बंद नहीं हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि अनुष्का और विराट के लिए पूरे सम्मान के साथ...ENGLISH: Anushka has a huge apartment ! HINDI: अनुष्का के पास विराट खोली है!' अमिताभ बच्चन अक्सर अपने करीबियों के साथ मिलकर मजाक करते रहते हैं. वहीं एक्टर के फैंस भी इनका ये अंदाज बेहद पसंद करते हैं. जहां वो लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर की फिल्म 'चालबाज इन लंदन' का एलान, पहली बार डबल रोल में दिखेंगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी साल जनवरी में अपनी बेटी वामिका के पैरंट्स बने हैं. अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी का नाम 'वामिका' रखा है. बेटी के जन्म के बाद से ही यह कपल लगातार खबरों में बना हुआ है. मां बनने के बाद हाल में अनुष्का अब शूटिंग पर भी लौट आई हैं. वहीं अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होनी हैं. सबसे पहले इस लाइन में उनकी फिल्म 'चेहरे' है जिसमें इमरान हाशमी उनके साथ नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया-रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी बिग बी नजर आने वाले हैं.