logo-image

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी AI इमेज, फैंस बोले 'रियल इज बॉस'

Amitabh Bachchan Shares his AI Image: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी AI इमेज शेयर की है. तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Updated on: 31 Oct 2023, 08:05 AM

New Delhi:

Amitabh Bachchan Shares his AI Image: अमिताभ बच्चन एक ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को विस्तार से बताने से लेकर मजाकिया कैप्शन के साथ सेल्फी पोस्ट करने तक, मेगास्टार अपने फैंस का ऑनलाइन भी मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial Intelligence) द्वारा बनाई गई अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. दिग्गज अभिनेता के इस पोस्ट को उनके फैंस से मजेदार रिएक्शन्स मिल रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की तस्वीर
चाहे वह एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उनके ट्वीट्स हों, या इंस्टाग्राम पर उनके युनीक पोस्ट हों, अमिताभ बच्चन यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने दिन का एक टुकड़ा अपने फैंस के साथ ऑनलाइन शेयर करें. कुछ समय पहले, बिग बी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा बनाई गई थी. तस्वीर को शेयर करते हुए, सेलिब्रिटी ने लिखा, "एआई जिंदाबाद!".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

मोनोक्रोम तस्वीर में एबी काले और सफेद सूट में हैंडसम दिख रहे हैं, जिसे उन्होंने पोल्का डॉट टाई के साथ पहना है. AI फोटो में उनकी आंखे नीली देखी जा सकती हैं. साथ ही उन्होंने चौकोर साइज का चश्मा भी पहना हुआ है. यह तस्वीर असल जिंदगी में बिग बी जैसे दिखते हैं, उससे काफी मिलती-जुलती है. हालाँकि, उनके फैंस ने कमेंट्स किया कि कोई भी चीज स्टार के जादू को दोबारा नहीं बना सकती. एक यूजर ने लिखा, “सर आप एआई से बेहतर लगते हो” जबकि दूसरे ने लिखा, “रियल इज बॉस”.

अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग की झलकियां दीं
इससे पहले सोशल मीडिया पर अभिनेता ने अपने फैंस के साथ बहुत अच्छी खबर शेयर की थी. उन्होंने शेयर किया कि लगभग 33 सालों के ब्रेक के बाद, उन्होंने फिल्म थलाइवर 170 के लिए फिर से साउथ स्टार रजनीकांत के साथ जोड़ी बनाई है. फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से एक आवर्धक कांच के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “इसे बड़ा करने की कोशिश कर रहा हूं.”. 33 साल बाद द थलाइवर के साथ काम का पहला दिन. रजनीकांत सर.”

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट
1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने अपने दशकों के करियर में लगभग सौ फिल्मों में काम किया है. हाल ही में हमने उन्हें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन फिल्म गणपथ में देखा था. उनके पास द उमेश क्रॉनिकल्स, कल्कि 2898 एडी और बटरफ्लाई जैसी कुछ फिल्में भी हैं. अमिताभ बच्चन भी रजनीकांत के साथ फिल्म थलाइवर 170 से अपना तमिल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.