logo-image
लोकसभा चुनाव

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीर तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लगाया 'बेईमानी' का आरोप, जानें क्या है मामला

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस तस्वीर को रीट्वीट करते हुए बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने उनपर बेईमानी का आरोप लगाया है

Updated on: 15 Apr 2020, 04:50 PM

नई दिल्ली:

देश में हुए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपने पहले फोटोशूट की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बिग बी एकदम सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस तस्वीर को रीट्वीट करते हुए बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने उनपर बेईमानी का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: सुजैन खान के घर में मिला Covid 19 पॉजिटिव, पूरे परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट

फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक तो ये बेईमानी की है आपने. कम से कम दो generations को brooding और reticent बना के अब खुद change हो गए.' अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट का अमिताभ ने कोई जवाब नहीं दिया. ट्विटर यूजर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की 'फैन' को पूरे हुए 4 साल, Twitter Trending बना #4YearsOfFAN

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो उन्होंने अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '1969 में इंडस्ट्री में आने के बाद फिल्म मैगजीन के लिए मेरा पहला फोटोशूट. ये स्टार एंड स्टाइल के लिए था. फिल्मफेयर मैगजीन के अलावा उस दौर में ये दूसरी पॉपुलर मैगजीन थी. जर्नलिस्ट देवयानी चौबल को लगता था कि मैं स्टार भी हूं और मुझमें स्टाइल भी है, वो ऐसा सोचती थीं लेकिन यकीनन ही इस प्रोजेक्ट में ना कोई स्टार था ना स्टाइल.'

ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की बात करें तो इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से देश अब 3 मई तक के लिए लॉकडाउन है ऐसे में न तो किसी फिल्म की शूटिंग होगी न ही बाकी कोई काम.