logo-image

अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन, तस्वीर शेयर कर लिखा- वही तो असली दिन थे...

इस तस्वीर के साथ शेयर किए गए पोस्ट को पढ़कर लगता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पुराने दिनों की काफी याद आ रही है

Updated on: 18 Apr 2020, 06:37 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte pe Satta) के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ शेयर किए गए पोस्ट को पढ़कर लगता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पुराने दिनों की काफी याद आ रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा कि वो भी क्या दिन थे.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'वो भी क्या दिन थे... फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' गाना दिलबर मेरे हेमा जी के साथ कश्मीर के गुलमर्ग में... वही तो असली दिन थे.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मेडिकल टीम पर हुए हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, शेयर किया Video

वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब भी दिया था. अमिताभ ने अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिस पर उनके एक फैन ने उनसे सवाल करते हुए पूछा, 'सर आप कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं?' फैन के इस सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'अरे यार, सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो.'

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस को हराकर घर लौटे करीम मोरानी, बेटी ने शेयर किया पोस्ट

बीते दिनो अमिताभ ने अपनी यादों के पिटारे से सुपरहिट फिल्म 'शोले' (Sholay) से जुड़ा एक किस्सा फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

इसके साथ ही अमिताभ ने फिल्म 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें बिग बी अपने बाबूजी हरिवंशराय बच्चन, मम्मी तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं.