logo-image
लोकसभा चुनाव

अमिताभ बच्चन ने अपने फनी पोस्ट में दी ये अजीब सलाह, कहा- कभी अपनी च्यूइंगम को निगलिए मत

बिग बी द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 30 May 2019, 12:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपने मन की बात और फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फनी फोटो शेयर की है. जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

दरअसल, बिग बी ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ महिलाएं ट्रांसपेरेंट जिम बॉल पर बैठकर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में लिखा है- यह फोटो 2 बच्चों को दिखाई गई और उनसे इसके लिए टैगलाइन पूछी गई. जिसका जवाब सबसे अच्छा था उसने कहा- कभी अपनी च्यूइंगम को निगल मत जाइए.

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के फैन्स के अलावा सेलिब्रिटीज भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, अदिति भाटी और पूजा गौर सभी ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया. सिंगर अदनान सामी ने तो इस पोस्ट पर एक जोक भी शेयर किया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो मेगास्टार बिग बी, आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ चेहरे में नजर आने वाले हैं. वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.