News Nation Logo

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले- लापरवाही न बरतें

भारत में मंगलवार को 24 घंटे में कोविड संक्रमण के नए 86,498 मामले सामने आए, जो पिछले 66 दिनों में पहली बार एक लाख से कम हैं

IANS | Updated on: 08 Jun 2021, 04:49:11 PM
amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने कहा कि कृपया आप लापरवाही न बरतें (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagarm)

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने कहा कि कृपया आप लापरवाही न बरतें
  • कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए
  • अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही प्रतिबंधों में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को ट्वीट किया, "भले ही कुछ स्थानों पर कोविड स्थितियों में गिरावट देखी जा रही हो. कृपया आप ढील न बरते. प्रोटोकॉल रखें. हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें, बहुत आवश्यक हो तभी यात्रा पर जाएं और समय सीमा का पालन करें साथ ही टीका लगवाएं." एक दिन पहले, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस विषय पर ब्लॉग किया था, "सुरक्षित रहें, ऐसा महसूस न करें कि शर्तों में ढील का मतलब है कि सब कुछ सही हो गया है. नहीं, अभी हम सभी को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए, हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें. अगर काम की अनुमति है तो टीकाकरण करवाएं, लेकिन सावधानी बरतें. डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निदेशरें का पालन करें."

यह भी पढ़ें: गांव वालों ने धर्मेंद्र के साथ शेयर किया ट्रैक्टर स्विमिंग पूल का Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे लिखा, "फ्रंट लाइन योद्धा दृढ़ता और मजबूती से खड़े हैं स्वैच्छिक सेवाएं आगे बढ़ने से जरूरतमंदों को मदद मिल रही है. प्रत्येक व्यक्ति ने अपने कर्तव्य का पालन अच्छे से किया और एक ग्राफ जो सुनसान और पश्चाताप में दिखता था , अब एक चमकदार रोशनी दिखाना शुरू कर रहा है." अनुभवी अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पीड़ित लोगों के लिए अपनी प्रार्थना भी साझा की.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, " जो पीड़ित हैं और जिन्होंने अपनों को खोया है वे अथक हैं. नुकसान अथाह है और मरम्मत से परे है और हम जो भी कर सकते हैं उनके लिए करेंगे, चिंता जारी रहेगी. हमारा एक देखभाल करने वाले समाज हैं. हम जीतेंगे. भगवान मेरी मदद करें." बता दें कि भारत में मंगलवार को 24 घंटे में कोविड संक्रमण के नए 86,498 मामले सामने आए, जो पिछले 66 दिनों में पहली बार एक लाख से कम हैं. यह 2 अप्रैल के बाद से सबसे कम मामलों की संख्या भी है जब देश ने कोरोना के 89,129 नए मामले दर्ज किए. पिछले 24 घंटों में,महामारी के कारण 2,123 और लोगों ने दम तोड़ दिया. सोमवार को, भारत ने 1,00,636 मामले दर्ज किए थे, जो 6 अप्रैल के बाद से सबसे कम मामले हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Jun 2021, 04:48:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amitabh Bachchan