logo-image

नए कलाकारों से हैरान हैं अमिताभ बच्चन, कहा- बहुत मेहनती हैं

फिल्म 'सरकार 3' का निर्माण इरोज नाउ ने किया है, यह 12 मई को रिलीज होनी है।

Updated on: 08 May 2017, 03:05 PM

मुंबई:

महानायक अमिताभ बच्चन नए कलाकारों की मेहनत से काफी हैरान हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह का कठिन परिश्रम और प्रयास नई पीढ़ी के कलाकार कर रहे हैं, उसे देखकर वह चकित हैं। अमिताभ जल्द ही बच्चन राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' में नजर आने वाले हैं।

अमिताभ और राम गोपाल वर्मा के बीच बातचीत का एक ऑनलाइन प्रोमो वीडियो सोमवार को जारी होगा। इसमें फिल्म उद्योग में आ रही नई प्रतिभाओं पर चर्चा होगी।

इरोज नाउ पर ऑनलाइन आने वाले प्रोमो वीडियो में अमिताभ ने कहा, 'मैं इन नए कलाकारों द्वारा पहली ही फिल्म में की जाने वाली कठिन मेहनत को देखकर चकित हूं। इसी वजह से मैं इस तथ्य कि प्रशंसा करता हूं कि अपनी पहली फिल्म में वह पूरी तरह से निपुण दिखते हैं। उनका चेहरा, अभिव्यक्ति, शरीर, भाषा और प्रदर्शन त्रुटिरहित हैं।'

 ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिर साथ करेंगे काम, एंथोनी-अकबर की रही है हिट जोड़ी

अभिनेताओं के कार्य और शारीरिक व्यायाम पर टिप्पणी करते हुए वर्मा ने कहा, 'वह (अभिनेता) सभी एक जैसे दिख रहे हैं। वह एक मॉडल की तरह लग रहे हैं और मेरा मानना है कि यह उनके खिलाफ काम कर रहा है।'

राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित 'सरकार 3' इस सीरीज की तीसरी कड़ी है। यह एक राजनीतिक अपराध थ्रिलर है। इसमें अमित साध, यमी गौतम, जैकी श्राफ और मनोज बाजपेयी ने भी भूमिकाएं निभाई हैं।

ये भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ कॉफी पीते दिखे सुशांत सिंह राजपूत, आखिर क्या है माजरा

फिल्म 'सरकार 3' का निर्माण इरोज नाउ ने किया है, यह 12 मई को रिलीज होनी है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)