News Nation Logo

'सिलसिला' और 'कभी कभी' के बाद अब इस फिल्म में दिखेगा अमिताभ बच्चन की आवाज़ का जादू

Amitabh Bachchan अपनी फिल्म 'Chehre'के लिए एक खास कविता रिकॉर्ड करने वाले हैं. जिसे फिल्म के प्रचार गीत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा. इस कविता को खुद फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी ने लिखा है.

Bhasha/News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 19 Jul 2021, 05:16:47 PM
Amitabh bachchan

Amitabh Bachchan (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • फिल्म 'चेहरे' के लिए अमिताभ बच्चन पढ़ने जा रहे हैं कविता 
  • प्रचार गीत के तौर पर कविता का होगा इस्तेमाल 
  • निर्देशक रूमी जाफरी द्वारा लिखी कविता का सोमवार को होगा फिल्मांकन  

मुंबई:

बॉलीवुड महानायक Amitabh Bachchan को उनकी अदाकारी के अलावा उनकी आवाज़ के लिए भी बेहद पसंद किया जाता है. अमिताभ बच्चन की आवाज के करोड़ों लोग दीवाने हैं जिसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब जब किसी फिल्म में कोई गाने को उनकी आवाज़ में पिरोया गया है तब तब लोगों ने उनकी गायकी की न सिर्फ सराहना की है बल्कि बेतहाशा चाहकर उस गाने को हिट भी बनाया है. इसलिए अक्सर कई फिल्म निर्देशक अपनी फिल्मों में गीत, नज़्म या कविता के लिए उनकी आवाज़ का इस्तेमाल करते हैं. 

यह भी पढ़ें: फिल्म आईबी 71 में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

ऐसा ही कुछ एक बार फिर होने जा रहा है. दरअसल, Amitabh Bachchan अपनी फिल्म 'Chehre'के लिए एक खास कविता रिकॉर्ड करने वाले हैं. जिसे फिल्म के प्रचार गीत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा. इस कविता को खुद फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी ने लिखा है. बता दें कि, रूमी जाफरी की लिखी इस कविता के लिए संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर ने प्राग के मशहूर ऑर्केस्ट्रा की सेवाएं ली हैं. इस कविता के लिए 109 साजिदों ने एक साथ मिलकर इसकी धुन लाइव रिकॉर्ड की है.  

                                           

बता दें कि, इस फिल्म से पहले Amitabh Bachchan ने 'Kabhi Kabhi' और 'Silsila'जैसी सुपर-डुपर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी बेमिसाल आवाज से लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म 'कभी कभी' में अपने समय के नंबर वन गीतकार साहिर लुधियानवी की और फिल्म 'सिलसिला' में जावेद अख्तर की लिखी शायरी को अपनी आवाज देकर अमर बना दिया. अब इन दोनों फिल्मों के बाद, इस कड़ी को अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'चेहरे' से आगे बढ़ाया है. 

                                       

फिल्म 'चेहरे' की बात करें तो, इस फिल्म का पूरा दारोमदार अमिताभ बच्चन के कंधों पर टिका है. यही नहीं, इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की करीबी दोस्त Rhea chakraborty की भी खास भूमिका है. इसके अलावा, एक्टर Emraan Hashmi को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में Annu kapoor, Krystle D'Souza, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर की भी खास भूमिकाएं हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Jul 2021, 05:16:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो