logo-image

Big B ने की Aamir Khan के इमोशन्स की 'बेइज्जती'! कही ऐसी बात

बॉलीवुड में एंग्री यंग मेन के तौर पर पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड' (Jhund) हाल ही में रिलीज हुई है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए आमिर खान की आंखों से आंसू निकल गए थे. लेकिन इस पर बिग बी ने चौंकाने वाली बात कह दी है.

Updated on: 09 Mar 2022, 07:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एंग्री यंग मेन के तौर पर पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल बिग बी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'झुंड' (Jhund) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिस पर बीते दिनों आमिर ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि ये अमिताभ की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. साथ ही इस दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर (Aamir Khan) अपने आंसू पोछते हुए भी दिखाई दिए थे. जिस पर अब बिग बी ने प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने बड़ी बात कह दी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- जब सामने आया Emraan-Sunny का बेटा, जानें पूरा मामला

दरअसल, आमिर (Aamir Khan) पिछले हफ्ते बिग बी की फिल्म 'झुंड' (Jhund) की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. जिस दौरान फिल्म देखकर उनकी आंखे भर आई. लेकिन उन्होंने अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की काफी तारीफ करते हुए कहा, 'क्या फिल्म है. हे भगवान. बहुत ही बेहतरीन फिल्म है'. साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को भी सराहा. जिस पर बिग बी ने धन्यवाद कहा, लेकिन आमिर की ओवर-एक्साइटमेंट के चलते उन्हें हंसी आ गई. 

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने कहा कि आमिर को हमेशा ओवर-एक्साइटेड होने की आदत है. हालांकि, वो आमिर के तारीफ भरे शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद करते हैं. उनका ये बयान अब लोगों के बीच चर्चा में आ गया है. जिस पर कुछ लोगों ने जहां बिग बी को सपोर्ट किया है. वहीं, कुछ का कहना है कि उन्होंने आमिर (Aamir Khan) के इमोशन्स की बेइज्जती की है. बिग बी को आमिर के इमोशन्स की कद्र नहीं है.

खैर, बात करें फिल्म 'झुंड' (Jhund) की तो इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा किसी बहुत बड़े स्टार ने काम नहीं किया है. लेकिन सभी कलाकारों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कहानी को पर्दे पर दिखाया है. जिसने लोगों को अपना कायल बना लिया है. बता दें कि उनकी ये फिल्म कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है. जो पिछले 04 मार्च को रिलीज हुई थी. हालांकि, बिग बी की ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिसके चलते 'झुंड' पर्दे पर सफल नहीं रही.