logo-image

फिल्म 'चेहरे' से बिग बी का ऑफिशियल लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक जबरदस्त है. काली कैप, चश्मे और सॉलिड ब्लैक फ्रेम में उनका क्लोज-अप फोटो काफी इंटेंस लुक लिए हुए है

Updated on: 15 Mar 2021, 04:35 PM

highlights

  • फिल्म चेहरे से अमिताभ का लुक हुआ रिलीज
  • 18 मार्च को रिलीज होगा ट्रेलर
  • फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आगामी मनोवैज्ञानिक फिल्म 'चेहरे' (Chehre) का सोमवार को ऑफिशियल पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज होगा और फिल्म के 9 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है. इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी हैं. आधिकारिक पोस्टर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक जबरदस्त है. काली कैप, चश्मे और सॉलिड ब्लैक फ्रेम में उनका क्लोज-अप फोटो काफी इंटेंस लुक लिए हुए है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गोविंदा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मेरे खिलाफ साजिशें हुईं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रेलर रिलीज की तारीख बताई है. साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें केवल अमिताभ बच्चन हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पोस्ट में लिखा है, 'अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है, इंसाफ नहीं फैसला होता है. चेहरे का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज होगा. सिनेमाघरों में 9 अप्रैल को फिल्म चेहरे देखें.' अमिताभ के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट करते हुए अमिताभ के लुक की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BMC ने की गौहर खान के खिलाफ FIR, कोरोना नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप

इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre)  को रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है. फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धार्थ कपूर भी हैं. पहले फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. पहले यह फिल्म, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पोस्टर से गायब होने के कारण चर्चा में आई थी. इसे लेकर अटकलें लगाई गई थीं कि उन्हें इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है. बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को 19 मार्च को होने वाले एक वर्चुअल शोकेस में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स (एफआईएएफ) द्वारा प्रतिष्ठित 2021 एफआईएएफ अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा.