News Nation Logo
Banner

आपको पता है... अमिताभ बच्चन को गोल्ड मेडल दे चुकी हैं मैरी कॉम?

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में यूक्रेन की हाना ओखोता को हराकर गोल्ड मेडल हासिल करने वाली मुक्केबाज मैरी कॉम को बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 26 Nov 2018, 06:17:05 AM
Mary Kom के साथ Amitabh Bachchan

मुंबई:  

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में यूक्रेन की हाना ओखोता को हराकर गोल्ड मेडल हासिल करने वाली मुक्केबाज मैरी कॉम (Mary Kom) को बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है. वहीं, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मैरी कॉम के साथ एक फोटो शेयर कर खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है.

बिग बी ने फोटो कैप्शन में लिखा, 'मैरी कॉम... आपने हमारे देश का नाम रोशन किया है. छठी बार विश्व चैंपियन बनने पर बहुत बहुत बधाई... आपके द्वारा गिफ्ट किए गए बॉक्सिंग ग्लव्स मेरे लिए हमेशा बहुत अहम रहेंगे. वे मेरे गोल्ड मेडल हैं. बता दें कि इन ग्लव्स पर मैरी कॉम का ऑटोग्राफ है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss में धमाल मचाने के बाद बनीं 'कोमोलिका', अब बॉलीवुड में खूबसूरती के जलवे बिखेरेंगी हिना खान?

बता दें कि छह गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाली मैरी कॉम की जीत से भारतीय फिल्म उद्योग भी बेहद खुश है. फिल्मी हस्तियां इस मौके पर उनकी तारीफ करने और बधाईयां देने से पीछे नहीं रहीं. अमिताभ बच्चन के अलावा प्रियंका चोपड़ा, एसएस राजामौली जैसी हस्तियों ने मैरी कॉम को सराहा है.

ये भी पढ़ें: #DeepVeer की पार्टी में दिखा श्रद्धा कपूर का रेड हॉट Look, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

मैरी कॉम ने शनिवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम के केडी जाधव हॉल में 10वीं आईबा महिला विश्व चैम्पियनशिप के 48 किलोग्राम भार वर्ग के फाइनल में यूक्रेन की हना ओखोटा को 5-0 से मात देकर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया.

First Published : 26 Nov 2018, 12:03:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amitabh Bachchan Mary Kom