News Nation Logo
Breaking

अमिताभ बच्चन ने जेएनयू हमले पर किया सांकेतिक ट्वीट तो लोगों ने लगाया अंदाजा

बिग बी का यह ट्वीट तब का है, जब कुछ नकाबपोश बदमाशों ने जेएनयू परिसर में विद्यार्थियों और शिक्षकों पर हमला किया. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से वर्तमान हालात पर अपने विचार प्रकट करने को कहा.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 07 Jan 2020, 09:15:19 AM
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दिल्ली स्थित जेएनयू में विद्यार्थियों और शिक्षकों पर हुए हमले को लेकर सांकेतिक ट्वीट किया है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है. अमिताभ ने ट्वीटर पर देर रात 'हाथ जोड़ने वाली' इमोजी ट्वीट की. उनके ट्वीट को 454 बार रीट्वीट किया जा चुका है, वहीं उसे 8.5 हजार लाइक्स मिले हैं.

बिग बी का यह ट्वीट तब का है, जब कुछ नकाबपोश बदमाशों ने जेएनयू परिसर में विद्यार्थियों और शिक्षकों पर हमला किया. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन से वर्तमान हालात पर अपने विचार प्रकट करने को कहा.

बता दें कि जेएनयू (JNU) परिसर में नकाबपोश हमलावरों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर रविवार को किए गए हमले की बॉलीवुड हस्तियों ने निंदा की है, जिनमें रीमा कागती, राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी और निम्रत कौर जैसे सितारे शामिल हैं. नकाबपोश बदमाशों ने रविवार को छात्रों और शिक्षकों पर लाठी-डंडों और लोहे की छड़ों से हमला किया.

जेएनयू में हिंसा को लेकर दिल्‍ली पुलिस के पास तीन शिकायतें आई थीं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि हमें JNU की हिंसा पर कई शिकायतें मिली हैं, जिनपर हम जांच शुरू करेंगे. JNU हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस की ज्‍वाइंट कमिश्‍नर शालिनी सिंह करेंगी. उनके नेतृत्‍व में 4 इंस्पेक्टर और दो एसीपी भी जांच टीम में शामिल होंगे.

First Published : 07 Jan 2020, 09:10:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.