News Nation Logo

KBC 14: अमिताभ बच्चन के कंटेस्टेंट हुए नाराज, होस्ट ने खुद कहा सॉरी...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 07:35:37 PM
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति हमेशा ही सुर्खियों में रहता है, दर्शक इस शो को खूब पसंद करते हैं. इस बार भी जब से ये शो टीवी पर टेलिकास्ट हुआ तब से देखा जा सकता है, इसके हर एपिसोड में कुछ न कुछ खास होता रहता है. वहीं अब कौन बनेगा करोड़पति 14 के अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट सूरज दास से सॉरी कहेंगे. सोनी एंटरटेनमेंट के यूट्यूब हैंडल द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में, अमिताभ कंटेस्टेंट्स से अभिनेता विनोद खन्ना को कांच से चोट पहुंचाने के लिए माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, फिल्म मुकद्दर का सिकंदर में एक सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना को 16 टांके लगे थे. 

फिल्म मुकद्दर का सिकंदर, 27 अक्टूबर 1978 को रिलीज़ हुई. इसमें अमिताभ और विनोद के साथ रेखा, राखी गुलज़ार ने जबरदस्त एक्टिंग की है. वीडियो में, प्रतियोगी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “सर मैंने कहीं पढ़ा था, मुकद्दर का सिकंदर की शूटिंग की दौरान जो विनोद खन्ना जी है, आप उन पर ग्लास फेंकते है और वो ग्लास उनके चिन पे लगता है, और फिर उन्हें सोलह टांके लगते हैं क्या ये सही है सर. जिस पर अमिताभ ने जवाब दिया, ''सर ये बिल्कुल सही है, गलती हो गई हमसे (आप सही कह रहे हैं, मैंने गलती की है).  फिर, जिस तरह से होस्ट ने अपनी गलती स्वीकार की, उससे दर्शक हंसने लगे. अमिताभ ने आगे कहा, "बार मैं खड़े हुए हम पी रहे थे (हम बार में खड़े होकर पी रहे थे).''

अमिताभ बच्चन हुए गुस्सा

वहीं कंटेस्टेंट ने इस बात पर आगे जवाब देते हुए कहा, "हां हां सही है (हां हां, आप सही हैं). फिर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसको लेकर झुंझलाहट में कहा, "भाईसाहब जब इतना कुछ देखा हुआ है आपने तो काहे रो रहे हैं.  '' ये सब सुनकर सामने बैठे दर्शक जोर जोर से ठहाके मारके हंसने लगे. अमिताभ बच्चन अगली बार उंचाई में परिणीति चोपड़ा के साथ और प्रोजेक्ट के में दीपिका और प्रभास के साथ दिखाई देंगे. 

First Published : 20 Oct 2022, 07:32:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.