logo-image

'फैंस से हाथ मिलाकर बीमार पड़ना..., KBC में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दिया चौंकाने वाला जवाब

अमिताभ ने 11 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर घर से बाहर निकलकर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया.

Updated on: 15 Oct 2022, 02:38 PM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति हर बार की तरह इस बार भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  एक्टर शो में कंटेस्टेंट के साथ क्विज के दौरान बहुत सारी बातें करते  हैं और दर्शकों को हंसाते रहते हैं. उनके फैंस को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. बता दें अमिताभ बच्चन ने अगस्त में दूसरी बार कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, वहीं इस हफ्ते उन्होंने अपने जन्मदिन पर घर के बाहर फैंस से मिलने की प्रक्रिया को फिर से शुरू किया. हाल ही में उन्होंने शुक्रवार के एपिसोड में अपने शो  के दौरान बताया कि उन्हें फैंस से मिलना पसंद है और इसके बावजूद भी वो बीमार नहीं पड़ते. 

बता दें अमिताभ ने कोविड 19 से पीड़ित होने के बाद कौन बनेगा करोड़पति से ब्रेक लिया था. वहीं इसके बाद अभिनेता जल्द ही सेट में शामिल हो गए और लंबे समय तक शूटिंग जारी रखी.  शुक्रवार को शांभवी बंदल नाम की एक प्रतियोगी ने अभिनेता को बताया कि अगर वह दर्शकों में किसी कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आते हैं तो वह भी प्रभावित हो सकते हैं. इसके जवाब अभिनेता ने बहुत ही हंसते हुए अंदाज में दिया, उन्होंने कहा,  "मैं आपको एक बात बताता हूं, अगर मैं अपने दर्शकों के कारण बीमार पड़ गया तो मैं खुद को भाग्यशाली मानूंगा. मुझे अपने दर्शकों के कारण प्रभावित होने और बीमार पड़ने का कोई फर्क नहीं पड़ा. मुझे उनसे मिलने का अवसर मिला. मुझे उनसे हाथ मिलाने में कोई आपत्ति नहीं है. वे मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं. ''

11 अक्टूबर को फैंस को किया सरप्राइज

बता दें अमिताभ ने 11 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर घर से बाहर निकलकर अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया. दरअसल जब से कोरोना संक्रमित हुए थे तब से वो किसी से मिल नहीं रहे थे, लेकिन अब अपने जन्मदिन पर वो घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए.  बाद में उन्होंने अपने प्रशंसकों को आने के लिए धन्यवाद दिया और उनसे 'रविवार दर्शन' की परंपरा को फिर से शुरू करने का वादा किया.