logo-image

अमिताभ के घर 'प्रतीक्षा' पर चलेगा BMC का हथौड़ा, जानें क्या है पूरा मामला

मनपा के इस नोटिस पर सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसके कारण मार्ग को चौड़ा करने का काम रुक गया था.

Updated on: 04 May 2019, 12:33 PM

नई दिल्ली:

मुंबई की शान कहे जाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतिक्षा' पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) हथौड़ा चला सकता है. कहा जा रहा है कि बिग बी के 'प्रतीक्षा' बंगले की कंपाउंड वॉल को अधिकारी जल्द ही तोड़ सकते हैं. दरअसल, जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर बिग बी का प्रतीक्षा बंगला है. जहां अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है. इस रास्ते की चौड़ाई 45 फीट है.

साल भर पहले इस मार्ग को मनपा ने चौड़ा करने के लिए 60 फीट करने का फैसला लिया था. जिसके बाद मनपा ने इस संबंध में अमिताभ बच्चन सहित कई लोगों को प्रशासन की ओर से नोटिस भी दिया था.

मनपा के इस नोटिस पर सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसके कारण मार्ग को चौड़ा करने का काम रुक गया था. लेकिन अब हाल ही में हाईकोर्ट ने सत्यमूर्ति की याचिका पर स्थगन आदेश देने से इनकार कर दिया. इसके बाद मनपा ने फिर से सड़क को चौड़ा करने का काम शुरू कर दिया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि बिग बी के बंगले पर भी जल्द ही हथौड़ा चल सकता है.

बता दें कि इससे पहले भी BMC कई स्टार्स के घर पर हथौड़ा चला चुकी है. जिनमें प्रियंका चोपड़ा और मीका सिंह भी शामिल हैं. दोनों को अवैध निमार्ण कराने के लिए नोटिस जारी किया गया था.