logo-image

अमिताभ बच्चन ने करवाई मोतियाबिंद की सर्जरी : रिपोर्ट

मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, यह कुछ नहीं है, केवल एक मोतियाबिंद सर्जरी हुई है. अमिताभ बच्चन अगले 24 घंटों में घर वापस आ जाएंगे. दिग्गज अभिनेता ने शनिवार रात अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था. 

Updated on: 28 Feb 2021, 11:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे. इस बारे में हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, यह कुछ नहीं है, केवल एक मोतियाबिंद सर्जरी हुई है. अमिताभ बच्चन अगले 24 घंटों में घर वापस आ जाएंगे. दिग्गज अभिनेता ने शनिवार रात अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था. उन्होंने संकेत देते हुए लिखा था, मेडिकल कंडीशन..सर्जरी..लिखने में असमर्थ.

हालांकि, उन्होंने चिकित्सा स्थिति के बारे में विस्तार से नहीं बताया और न ही उस प्रक्रिया के बारे में बात की, जिससे उन्हें गुजरना था. अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए चिंतित प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. पिछले साल बिग बी कोरोनावायरस की चपेट में आए थे, जहां वह बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे.

अभिनेता के कार्यालय को विवरणों की आधिकारिक पुष्टि करना अभी बाकी है. बिग बी की बैक टू बैक पांच फिल्में आ रही हैं. उनकी अगली रिलीज रूमी जाफरी का मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा 'चेहरे' है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं. अभिनेता वर्तमान में अजय देवगन द्वारा निर्देशित थ्रिलर 'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पुराने पोस्ट पर कमेंट कर के पूछने की कोशिश कर रहे हैं कि बिग बी की सेहत को अचानक क्या हो गया है? क्या कारण हैं, जो उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ रही है. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे.' बता दें कि फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इतने घायल हो गए थे कि उनकी जान पर बन आई थी. उस समय भी दुनियाभर में अमिताभ की सेहत के लिए लोगों ने दुआएं की थीं.

वहीं पिछले साल 2020 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उन्होंने कोरोना को हराकर बहुत जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी थी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की बात करें तो उनकी फिल्म 'चेहरे' 30 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अभिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं.