News Nation Logo

Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ 'झुंड' का टीजर, देखें Video

अमिताभ, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Jan 2020, 02:21:55 PM
झुंड टीजर

झुंड टीजर (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म का पहला लुक पोस्टर सामने आने के बाद अब फिल्म 'झुंड' (Jhund) का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के एक डायलॉग से होती है, जिसमें वो कह रहे हैं, 'झुंड नहीं टीम कहिए.' इस टीजर में अमिताभ बच्चन नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन डायलॉग उनकी आवाज में ही सुनाई देता है.

फिल्म 'झुंड' (Jhund) के टीजर में कुछ लड़कों का एक झुंड नजर आ रहा है. इन लड़कों के हाथों में कोई न कोई हथियार दिखाई दे रहा है. इनमें से किसी के हाथ में चेन है तो किसी के हाथ में डंडे, इसके साथ ही कुछ लोग हाथों में ईंट और पत्थर भी दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'JHUND .. !! झुंड .. आ गया, आ गया !! Jhund nahi, team kahiye! In cinemas from 8th May 2020.'

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को बहन रंगोली के इलाज के लिए करना पड़ा था ये नापसंद काम

इससे पहले फिल्म 'झुंड' का पहला आधिकारिक पोस्टर शेयर करते हुए बिग बी अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हैशटैग झुंड की पहली झलक.' पोस्टर में अमिताभ कैमरे की ओर अपनी पीठ कर के बैठे हुए हैं, वहीं वह फुटबॉल मैदान की ओर देख रहे हैं.

बता दें कि नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित 'झुंड' (Jhund) की कहानी विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जो स्लम सॉकर्स के संस्थापक हैं. फिल्म में अमिताभ (Amitabh Bachchan) एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं जो सड़क पर चलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को बताया- बलि का बकरा

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना और बिग बी के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएंगे.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 Jan 2020, 02:21:55 PM