logo-image

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' की हुई धीमी शुरुआत, पहले दिन हुई इतनी कमाई

4 मार्च को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' (Jhund) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है

Updated on: 05 Mar 2022, 06:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 79 की उम्र में भी ये साबित कर दिया है कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए यंग होना या एक्शन सीन देकर फिल्म को चलाना जरूरी नहीं है. 4 मार्च को अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' (Jhund) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. फिल्म ने क्रिटिक्स का दिल तो जीता है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास शुरुआत नहीं हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. फिल्म ने पहले दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को फिल्म 'Jhund' के लिए इस एक्टर ने किया था राजी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

स्पोर्ट्स कोच विजय बोराड़े के किरदार में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इतने फिट लग रहे हैं कि उन्हें स्क्रीन पर देखकर हर कोई हैरान रह गया है. वास्तविकता को दर्शाती इस फिल्म का निर्देशन नागराज पोपटराव मंजुले ने किया किया है. फिल्‍म स्पोर्ट्स कोच विजय बरसे की जिंदगी से प्रेरित है जिन्‍होंने 'स्लम सॉकर' एनजीओ की स्‍थापना की हैं. इस एनजीओ के जरिए झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों में फुटबॉल को लोकप्रिय बनाकर उनकी जिंदगी को विजय बरसे ने संवारा है.

नागराज मंजुले ने ही झुंड की कहानी, स्क्रिन प्‍ले और डायलॉग लिखे हैं इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में अभिनय भी किया है. बता दें कि नागराज पोपटराव मंजुले ने ही सुपरहिट फिल्म सैराट का निर्देशन भी किया था. यह फिल्म ऑनर किलिंग पर आधारित थी.