News Nation Logo

अमिताभ बच्चन के जलसा बंगले के बाहर फैंस की लगी भीड़, बिग बी ने की बातचीत 

Jyotsna Gangane | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Oct 2022, 03:41:28 PM
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

भारतीय सिनेमा जगत के शहंशाह अमिताभ बच्चन का आज 80 वा जन्मदिन है.. बिग-बी के बर्थ-डे पर उनको शुभकामनाए देने के लिए बच्चन फैंस की जलसा बंगले बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे रहे है. हर साल की तरह इस साल अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर बच्चन को उनके जन्मदिन की बधाई देने फैंस मुंबई के जुहू इलाके में स्थित उनके "जलसा" के बंगले के लगातार आ रहे है.. कोई फूल लेकर, तो कोई फूलों का गुलदस्ता लेकर, कोई केक लेकर तो कोई बच्चन की बड़ी-बड़ी, तस्वीरें लेकर जलसा के बाहर बॉलीवुड के महानायक की झलक देखने के लिए आ रहा है.


जलसा के बाहर अमिताभ बच्चन के अलग अलग किरदारों पोस्टर लगे हुए है.. बच्चन फैंस बच्चन के गानों पर गाते-झूमते अलग अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहा है.. कल रात से अमिताभ बच्चन के फैंस " जलसा " के बाहर जन्मदिन मुबारक करने आए थे तब 80 साल के बच्चन साहब ने भी जलसा बंगले के बाहर फॅन्स को धन्यवाद कहने के लिए आए थे. अमिताभ बच्चन के फॅन्स देश-विदेश मे बडी संख्या मे हैं.. वैसे तो अमिताभ के जलसा बंगले के बाहर सालभर फैंस आते है.. सेल्फी लेते है.. लेकिन बिग बी के बर्थडे पर जलसा बंगले के बाहर फैंस कि बड़ी भिड़ दिनभर रहती है इसलिए मुंबई पुलिस सुरक्षा की एक्स्ट्रा टीम भी जलसा के बाहर तैनात है.


अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर मुंबई के जुहू PVR में बच्चन की मशहूर फिल्म "अमर अकबर एंथनी"  का  स्पेशल स्क्रीनिंग शो का आयोजन किया था..इस स्पेशल शो को देखने के लिए शबाना आजमी , चंकी पांडे , अनन्या पांडे , दिव्या दत्ता , डायरेक्टर R बल्की पहुंचे.. फिल्म के इंटरवल में रात 12 बजे सभी फिल्म देखने आए सभी एक्टर्स ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी..

First Published : 11 Oct 2022, 03:41:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.