logo-image

बिग बी ने गुजराती फिल्म फख्त महिला मेट के लिए किया डब

बिग बी ने गुजराती फिल्म फख्त महिला मेट के लिए किया डब

Updated on: 26 Jul 2022, 06:15 PM

मुंबई:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आगामी गुजराती फिल्म फख्त महिला मेट के लिए अपनी आइकॉनिक आवाज दी है है। फिल्म में वो एक कैमियो भूमिका में भी नजर आएंगे।

फिल्म में यश सोनी और दीक्षा जोशी हैं और इसका निर्देशन जय बोदास ने किया है।

फिल्म में अमिताभ का कैमियो भी है।

वयोवृद्ध निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, अमित जी हमेशा काम में बच्चे जैसी ऊर्जा लाते हैं। यहां तक कि एक डबिंग स्टूडियो में भी, वह आनंद से भरे हुए हैं और हर पंक्ति, हर शब्द और हर मोड़ पर अपना सब कुछ देते हैं।

वह हमेशा लंबे संवादों के उस्ताद रहे हैं और उन्हें इतने जुनून और सहजता के साथ एक लंबे डबिंग सत्र को पूरा करते हुए देखना और वह भी गुजराती में वास्तव में एक विनम्र और प्रेरक अनुभव था।

आनंद पंडित और वैशाली शाह द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फख्त महिलाओ मेट को एक परिवार-केंद्रित कॉमेडी के रूप में जाना जाता है। फिल्म 19 अगस्त को रिलीज हो रही है।

यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ अपनी प्रतिष्ठित आवाज दे रहे हैं। अभिनेता ने रंग बरसे, होली खेले रघुवीरा, रोजाना जिये और एकला चलो रे जैसे कई अन्य गानों के लिए भी अपनी आवाज दी है।

अभिनय के मोर्चे पर, 79 वर्षीय आइकन, ब्रह्मास्त्र, गुड बाय, उचाई और प्रोजेक्ट के जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.