News Nation Logo
Banner

गोवा में अमिताभ बच्‍चन का ड्राइवर लापता, काफी परेशान हुए बिग बी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ गोवा में अजीब वाकया हुआ. वहां आयोजित 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' को अटेंड करने पहुंचे बिग बी जब समारोह से बाहर निकले तो उनका ड्राइवर गायब मिला.

By : Sunil Mishra | Updated on: 23 Nov 2019, 07:45:21 AM
गोवा में अमिताभ बच्‍चन का ड्राइवर लापता, काफी परेशान हुए बिग बी

गोवा में अमिताभ बच्‍चन का ड्राइवर लापता, काफी परेशान हुए बिग बी (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्‍ली:

International Film Festival of India 2019: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ गोवा में अजीब वाकया हुआ. वहां आयोजित 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' को अटेंड करने पहुंचे बिग बी जब समारोह से बाहर निकले तो उनका ड्राइवर गायब मिला. इस कारण बिग बी (Big B) को काफी इंतजार करना पड़ा. बाद में वो वहां से रवाना हुए. गोवा कांग्रेस (Goa Congress) ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इसे बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर को बांटने के बाद अब दो केंद्र शासित प्रदेशों का विलय करेगी मोदी सरकार

कांग्रेस का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही के चलते बिग बी को अकेले परेशान होना पड़ा. जरूरत पड़ने पर बिग बी का ड्राइवर ही गायब था. फेस्टिवल के उदघाटन समारोह में अमिताभ बच्चन 'गेस्ट ऑफ ऑनर' (Guest of Honour) के रूप में पहुंचे थे.

गोवा कांग्रेस के प्रवक्ता अमरनाथ पंजिकर (Amarnath Panjikar) ने कहा, "ऐसा तब हुआ जब अमिताभ बच्‍चन के साथ खुद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) और चीफ सेक्रेटरी परिमल राय (Parimal Rai) मौजूद थे. अमिताभ बच्‍चन के साथ हुई इस घटना से गोवा का सिर शर्म से झुक गया है."

यह भी पढ़ें : मुसलमान ने साहित्य पढ़ाया तो कौन सा संकट आ गया? बीएचयू विवाद पर संघ की राय

गोवा एंटरटेनमेंट सोसाइटी (Goa Entertainment Society) और फिल्म समारोह निदेशालय (Directorate of Film Festivals) ने इस फेस्टिवल का आयोजन किया था. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के अनुसार, इन दोनों ही एजेंसियों ने फेस्टिवल के आयोजन में 40 करोड़ खर्च किए हैं.

First Published : 23 Nov 2019, 07:45:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो