logo-image

कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट को लेकर अमिताभ बच्‍चन ने कहा- गैर जिम्‍मेदाराना फेक न्‍यूज

इनमें दावा किया गया कि बिग बी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और जल्द ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. इन खबरों पर बिग बी ने रिएक्शन देते हुए फेक न्यूज बताया है

Updated on: 23 Jul 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली:

नानावटी अस्पताल में कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग लड़ रहे बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर आज सोशल मीडिया पर कुछ खबरें वायरल हो रही हैं. इनमें दावा किया गया कि बिग बी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और जल्द ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. इन खबरों पर बिग बी ने रिएक्शन देते हुए फेक न्यूज बताया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ऐश्वर्या राय और आराध्या भी पॉजिटिव पाई गईं थीं. सभी का इलाज नानावटी में चल रहा है.

हाल ही में अमिताभ ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें बिग बी ऊपर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक कविता भी लिखी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनों को, शोर कभी भी मुश्किलों को आसान नहीं करता.' बिग बी के इस पोस्ट और तस्वीर को देखते ही देखते लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस इस पर कमेंट करते हुए उनसे उनकी तबियत भी पूछ रहे हैं. आज अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फैंस को राहत मिली होगी.