logo-image

Amitabh Bachchan ने भारतीय पुरुषों की 4×400 रिले टीम को दी बधाई, वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची टीम

अमिताभ बच्चन ने इंडियन मेल 4×400 मीटर रिले टीम को पहली बार विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए बधाई दिया. 

Updated on: 27 Aug 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन ने इंडियन मेल 4×400 मीटर रिले टीम को पहली बार विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए बधाई दिया.  इंडियन मेल 4×400 रिले टीम ने पहली बार विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करके एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है, जिसके बाद बाद टीम को प्रशंसा मिल रही है. इंडिया ने संयुक्त राज्य अमेरिका से पीछे कर उन्होंने दूसरा स्थान हासिल किया. जो भारत के लिए एक ऐतिहासिक जीत है.

भारतीय पुरुष 4×400 रिले टीम की तारीफ

ऐतिहासिक जीत के बाद, अमिताभ बच्चन ने असाधारण प्रदर्शन के लिए भारतीय पुरुष 4×400 रिले टीम की तारीफ की. कुछ समय पहले, बिग बी ने भारत की अचिवमेंट को स्वीकार करने नहीं करने वाले को फटकार लगाते हुए टीम की सराहना की.

अमिताभ बच्चन ने रिले टीम का हौसला बढ़ाया

अमिताभ बच्चन ने भारतीय पुरुषों की 4×400 मीटर रिले टीम का हौसला बढ़ाया. 27 अगस्त को, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर भारतीय पुरुष 4×400 रिले टीम को पहली बार विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए बधाई दी. साथ मेगास्टार ने भारत की उपलब्धि का जिक्र न करने के लिए कमेंटेटर्स को फटकार भी लगाई.

अमित जी ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया

बिग बी ने ट्वीट किया, जय हिंद.. पूरी दुनिया की ओर से बधाई.. और सिर्फ कमेंट्री सुनें.. भारतीय टीम के लिए एक शब्द भी नहीं.. तीसरे और चौथे के बारे में.. जब हम दूसरे स्थान के बहुत करीब आकर क्वालीफायर में पहुंच गये हैं...

भारतीय टीम ने नया एशियाई रिकॉर्ड बनाया

भारतीय पुरुषों की 4×400 रिले टीम के बारे में बात करते हुए, टीम में मुहम्मद अनस याहिया, अमोज जैकब, मुहम्मद अजमल वरियाथोडी और राजेश रमेश शामिल थे. इस उपलब्धि से भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के दौरान 2.59.05 सेकंड के समय के साथ एक नया एशियाई रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने जापानी टीम के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया.