logo-image

Kaun Banega Crorepati:शो में शराबी बने अमिताभ बच्चन, सीट पर बैठी महिला को लगाई लताड़

अभिषेक, निर्देशक आर बाल्की और अभिनेता सैयामी खेर के साथ अपनी नई फिल्म घूमर (Ghoomer) का प्रचार करने के लिए शो में आए हैं.

Updated on: 16 Aug 2023, 03:40 PM

नई दिल्ली:

टीवी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) छोटे पर्दे पर लौट आया है और हर बार की तरह सबके पसंदीदा अमिताभ बच्चन इसे होस्ट कर रहे हैं. शो से सामने आ रहे प्रोमो और वीडियोज हमेशा की तरह मजेदार हैं.  इस बार कौन बनेगा करोड़पति 15 में एक सरप्राइज देखने को मिलेगा, क्योंकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) हॉट सीट पर उनके साथ शामिल होंगे. अभिषेक, निर्देशक आर बाल्की और अभिनेता सैयामी खेर के साथ अपनी नई फिल्म घूमर (Ghoomer) का प्रचार करने के लिए शो में आएंगे. सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में बिग बी नशे में धुत्त सीन करते नजर आ रहे हैं, जिससे देख सभी लोग हंस पड़े.

वीडियो में आर बाल्की ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से उनके लिए एक नशे वाला सीन करने की रिक्वेस्ट की. पहले तो उनके अनुरोध पर खुश होकर, वह एक नशे में धुत आदमी की तरह एक्ट करने लगे और एक डॉयलॉग्स बोले कि कैसे दूसरों को नशे में नहीं आना चाहिए था. इस बीच एक महिला जोर-जोर से कहती है कि वह उनसे बिग बी (Big b) से कितना प्यार करती है, उन्होंने उसे चुप रहने का इशारा किया और मुस्कुराते हुए कहा, “मैडम आप हमको बोलने दो ना, कितनी बार बोला है दारू पी के नहीं आने का. उनके ये बात सुनकर अभिषेक बच्चन भी जोर-जोर से हंसने लगे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

घूमर देख रोए थे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच मधुर संबंध हैं और वे एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स हैं. हाल ही में, मशहूर अभिनेता ने अपने बेटे की फिल्म घूमर को एक बार नहीं बल्कि दो बार देखा और अपने आधिकारिक ब्लॉग पर इसकी तारीफ की और उल्लेख किया कि इसने उन्हें गहराई से प्रभावित किया और यहां तक ​​कि उनकी आंखों में आंसू भी आ गए.बेटे अभिषेक बच्चन ने भी एक बातचीत के दौरान अपने पिता के सोशल मीडिया स्नेह प्रदर्शन को संबोधित किया. उन्होंने कहा है, "यह अद्भुत है," उन्होंने कहा, "लेकिन कई बार आपको लगता है कि यह थोड़ा अधिक है, यह शर्मनाक है और मैंने उससे एक बार कहा था, 'अरे, क्या आप थोड़ा पीछे हट सकते हैं? एक्सीलेटर से अपना पैर हटा लो!' लेकिन हम भूल जाते हैं, वह एक पिता भी हैं. ''