logo-image

बिग-बी ने सेलीब्रेट किया रश्मिका मंदाना का बर्थडे, फोटो वायरल

5 अप्रैल को रश्मिका मंदाना ने अपना 25वां बर्थडे (Rashmika Mandanna Birthday) सेलिब्रेट किया. रश्मिका का ये बर्थडे काफी खास रहा क्योंकि उन्होंने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ इसे सेलिब्रेट किया.

Updated on: 06 Apr 2021, 12:36 PM

highlights

  • रश्मिका ने 'गुडबाय' के सेट पर सेलीब्रेट किया बर्थडे
  • रश्मिका ने बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं
  • अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार नजर आएंगी रश्मिका

नई दिल्ली:

साउथ की इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली और 'नेशनल क्रश' कही जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. 5 अप्रैल को रश्मिका मंदाना ने अपना 25वां बर्थडे (Rashmika Mandanna Birthday) सेलिब्रेट किया. रश्मिका का ये बर्थडे काफी खास रहा क्योंकि उन्होंने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ इसे सेलिब्रेट किया. रश्मिका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रश्मिका ने जो पोज दिए हैं, वो देखने लायक हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सीमा पहवा को हुआ कोरोना, आलिया के साथ कर रही थीं काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने अपनी आने वाली फिल्म 'गुडबाय' के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं. इस खास मौके पर वे अपनी फिल्‍म के न‍िर्देशक व‍िकास बहल और अमिताभ बच्‍चन के साथ पोज देती हुई नजर आईं. हालांकि कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच इस सेलीब्रेशन में भी अमिताभ मुंह पर मास्‍क लगाए और सतर्क नजर आए. रश्मिका के जन्‍मदिन पर फिल्म की टीम ने एक्ट्रेस के लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया क्योंकि वह अपने इस स्‍पेशल द‍िन पर काम में ब‍िजी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

फ‍िल्‍म के सेट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार 'कोरोना वायरस के बढ़ते मामले और हालातों को देखते हुए सेट पर एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया गया. सेल‍िब्रेशन के बीच भी सभी ने कोरोना से जुड़े सभी न‍ियमों का ध्‍यान रखा. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, केक काटने के दौरान भी सभी मास्क पहने हुए थे और उचित सामाजिक दूरी बनाए रखी थी.' रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'कितना संतुष्ट करने वाला दिन था...ध्यान रखें, मास्क केवल कुछ तस्वीरों के लिए उतारा गया था. हमेशा मास्क पहनिए.'

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर, आहाना कुमरा ने फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' की पहली झलक शेयर की

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

बता दें कि फिल्म 'गुडबाय' में रश्मिका  पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं. हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का महुराट शॉट शूट किया गया था जहां रश्मिका ने पहले दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और बिग बी ने हाल ही में अपना शेड्यूल शुरू किया है. "गुडबाय" के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है.