News Nation Logo

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 4.5 करोड़ फॉलोअर्स पूरे, फैंस को सुनाया भावुक किस्सा

Big B Celebrates 45 mn Followers on Twitter: कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है. यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था. यह पहली बार था जब म

IANS | Updated on: 09 Jan 2021, 11:39:15 PM
bachchan amitabh

अमिताभ बच्चन (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 4.5 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं, इस अवसर पर अभिनेता ने 1983 रिलीज फिल्म 'कुली' से जुड़ी हुआ भावुक किस्सा सुनाया. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वह दिवंगत पिता हरवंश राय बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

उन्होंने शेयर तस्वीर के साथ लिखा, कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है. यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था. यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे. अभिषेक भी चिंता में था.

बैंगलुरू यूनिवर्सिटी कैम्पस में पुनीत इस्सर और अमिताभ बच्चन के बीच फिल्म कुली के लिए फाइट सीन की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान अमिताभ गलती से टेबल से टकरा गए थे, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए.

First Published : 09 Jan 2021, 11:39:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.