logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Bachchan Ram Mandir : अमिताभ बच्चन ने खरीदा अयोध्या में जमीन, कीमत जान चौंक जायेंगे आप

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के पवित्र शहर अयोध्या में एक सात सितारा एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीदा है,

Updated on: 15 Jan 2024, 01:53 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के पवित्र शहर अयोध्या में एक सात सितारा एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीदा है, जहां भव्य राम मंदिर के दरवाजे इस महीने के अंत में खुलने वाले हैं. मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा ने प्लॉट के आकार और मूल्य का खुलासा नहीं किया है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह लगभग 10,000 वर्गफुट का है और इसकी कीमत 14.5 करोड़ है. 51 एकड़ में फैली सरयू का उद्घाटन 22 जनवरी को किया जाएगा. 

अमिताभ बच्चन खरीद अयोध्या में जमीन

51 एकड़ में फैली सरयू का उद्घाटन 22 जनवरी को किया जाएगा, जिस दिन अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का भव्य अभिषेक समारोह आयोजित किया जाएगा.
डेवलपर के अनुसार, यह मंदिर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर और हवाई अड्डे से आधे घंटे की दूरी पर है. इस परियोजना के मार्च 2028 तक पूरा होने और पांच सितारा पैलेस होटल बनने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- Kate Winslet Oscar : केट विंसलेट बाथरूम में रखती हैं अपना ऑस्कर अवॉर्ड, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

अमिताभ बच्चन के लिए खास है अयोध्या 

एक इंवेंट में बच्चन ने कहा कि, मैं अयोध्या में सरयू के लिए अभिनंदन लोढ़ा के घर के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं. यह एक ऐसा शहर है, जो मेरे दिल में एक खास जगह रखता है. अयोध्या की इंटरनेट स्पिरिचुअलिटी एंड कल्चर रिचनेस ने एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है, जो भौगोलिक सीमाओं से परे है. यह अयोध्या की आत्मा में एक हार्दिक यात्रा की शुरुआत है, जहां परंपरा और आधुनिकता मूल रूप से सह-अस्तित्व में हैं.