logo-image

Uunchai trailer out : इमोशन्स और कॉमेडी का जबरदस्त कॉम्बिनेशन होगी फिल्म 'ऊंचाई'

मल्टी स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है.

Updated on: 18 Oct 2022, 03:08 PM

नई दिल्ली:

मल्टी स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से एक्साइटेड थे. फिल्म की स्टारकास्ट में से एक महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद भी फिल्म के ट्रेलर (Uunchai trailer) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya film Uunchai) की ये फिल्म उनके पिछले प्रोजेक्ट्स से काफी अलग होने वाली है. हालांकि, ये फैमिली एंटरटेनर जरूर साबित होगी. आज हम इसके ट्रेलर के बारे में ही बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

ट्रेलर की शुरुआत खूबसूरत वादियों के सीन से होती है. जिसके बाद फिल्म की लीड कास्ट (Uunchai starcast) यानी अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी, बोमन ईरानी का लुक सामने आता है. जहां वे एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई पड़ते हैं. इस दौरान पता चलता है कि वे अपने बचपन के दिन एक बार फिर एक साथ जीना चाहते हैं. साथ ही माउंट एवरेस्ट भी चढ़ना चाहते हैं. इस बीच उनका एक दोस्त (डैनी) उन्हें छोड़कर चला जाता है. लेकिन ये घटना उन्हें तोड़ती नहीं है, बल्कि और भी ज्यादा मजबूत करती है. वे खुद को पहाड़ चढ़ने के लिए तैयार करते हैं. 

फिर होती है फिल्म की असल शुरुआत, जब वे अपने दोस्त की अस्थियां लेकर चढ़ाई शुरू करते हैं. ट्रेलर के इस सीन में परिणीति चोपड़ा की एंट्री होती है. वहीं, नीना गुप्ता और सारिका का लुक भी रिवील किया जाता है. ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि मूवी में आपको इमोशन्स और कॉमेडी खूब मिलने वाली है. इसके रिलीज के बाद कुछ ही समय में हजारों लोगों ने इसे देख लिया है. साथ ही ढेर सारा प्यार भी लुटाया है. 

आपको बताते चलें कि ये फिल्म आने वाले 11 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Uunchai release date) की जाएगी. सूरज बड़जात्या ने इसे डायरेक्ट करने के साथ-साथ प्रोड्यूस भी किया है. वहीं, महावीर जैन और नताशा मालपानी ओसवाल भी इसके निर्माता (Uunchai producers) है.