logo-image

Amitabh Bachchan Birthday: रात 12 बजे जलसा के बाहर लगी फैंस की भीड, बिग बी ने फैंस संग मनाया जन्मदिन

Happy Birthday Amitabh Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर वो अपने फैंस से मिले और अपना जन्मदिन भी मनायाय

Updated on: 11 Oct 2023, 10:18 AM

New Delhi:

Happy Birthday Amitabh Bachchan: भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके करीबी और फैंस उनको जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं. महान एक्टर के घर जलसा के बाहर भी अभिनेता की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठा हुई थी, जो बिग बी को जन्मदिन पर 12 बजे विश करने के लिए वहां मौजूद थे. जैसे ही अमिताभ बच्चन जलसा के बाहर अपने फैंस से मिले, उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, और पोती आराध्या बच्चन और नव्या नवेली नंदा सहित उनके परिवार के कुछ सदस्यों को इस स्पेशल अवसर का गवाह बनते देखा गया.

जन्मदिन पर अपने फैंल से मिले बिग बी 
अमिताभ बच्चन के नए वायरल वीडियो में, महान सुपरस्टार चेहरे पर लाखों डॉलर की मुस्कान के साथ, जलसा के बाहर इकट्ठा हुए अपने फैंस की ओर हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालाँकि, जिस चीज ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा, वह ऐश्वर्या राय बच्चन की नजर थी, जो अपनी बेटी आराध्या बच्चन और भतीजी नव्या नवेली नंदा के साथ जलसा के मेन गेट पर खड़ी देखी गईं. दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या की छोटी सी झलक में यह साफ दिख रहा था कि प्यारी बहू वीडियो कॉल पर थीं. बाद में, यह पता चला कि वह यह सुनिश्चित कर रही थी कि उसके पति अभिषेक बच्चन, जो शूटिंग के लिए दूर हैं, इस अवसर का हिस्सा बने रहें .

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अभिषेक बच्चन ने वीडियो कॉल के जरिए इस खास मौके को देखने की पुष्टि की
हाल ही में, एक्स पर बच्चन परिवार के फैन पेज ने एक पोस्ट शेयर किया, जिससे पता चलता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन, जिन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अमिताभ बच्चन के विशेष क्षणों को देखा, अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ एक वीडियो कॉल पर थीं. गुरु अभिनेता ने पोस्ट पर एक कमेंट किया, जिसमें लिखा था: "हां, पत्नी मुझे दिखा रही है कि क्या हो रहा है."

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के प्लान्स 
हमेशा की तरह, अमिताभ बच्चन कथित तौर पर अपने परिवार के सदस्यों की प्रेजेंस में अपना जन्मदिन अपने आवास पर मनाने की योजना बना रहे हैं. सुपरस्टार, जो अपने निजी जीवन की बात करें तो बेहद पर्सनल व्यक्ति हैं, बड़े पैमाने पर जन्मदिन पार्टियों के बड़े फैंस नहीं हैं. हालाँकि, बिग बी के परिवार के सदस्य, फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दिग्गज को बधाई देने में बिजी हैं.