logo-image

अमिताभ बच्चन बोले- पुरुषों की तुलना में महिलाओं का अधिक मेहनत करना अच्छा लगता है

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा।

Updated on: 14 Sep 2017, 09:52 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ आमिर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर खासा बिजी हैं। इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर ​काफी एक्टिव रहत हैं।

​हाल ही में उन्होंने एक और बात का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर अच्छा लगता है, जब सेट पर अधिकांश महिलाएं पुरुषों की तुलना में कहीं अधिक मेहनत करती हैं।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा।

उन्होंने लिखा, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं।'

और पढ़ें: TRP ratings week 36: कौन बनेगा करोड़पति ने खतरों के खिलाड़ी को पछाड़ा, बना नंबर 1

अमिताभ (74) ने आगे लिखा, 'और खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यों में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।'

इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और 'दंगल' की अभिनेत्री फातिमा सना शेख नजर आएंगी। इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। यह 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी।

आईएएनएस इनपुट