logo-image

केबीसी 13 के सेट पर बोले बिग बी, फिल्म आनंद से बदला था उनका कैरियर

केबीसी 13 के सेट पर बोले बिग बी, फिल्म आनंद से बदला था उनका कैरियर

Updated on: 29 Sep 2021, 06:25 PM

मुंबई:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार के आगामी एपिसोड में, होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन और सफलता की राह के एक महत्वपूर्ण मोड़ को साझा किया कि कैसे उन्हें उद्योग में एक अभिनेता के रूप में स्वीकार किया गया था।

मेगास्टार शो के महमान पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी के साथ उस समय के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई देंगे, जब उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर लोगों ने पहचाना था।

वह अपना अनुभव साझा करते हैं जब उन्होंने पहली बार लोगों को फिल्मों में उनके प्रदर्शन के कारण पहचाना था। बिग बी ने कहा, मैंने आनंद फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, और यह रिलीज हो चुकी थी। जिस दिन इसे रिलीज होना था, मैं अपने दोस्तों की कार ले गया क्योंकि मेरे पास न कार थी और न ही उसमें पेट्रोल डलाने के पैसे थे। मैंने किसी से 5 से 10 रुपये उधार लिए और पास के पेट्रोल स्टेशन पर जाकर कार की टंकी भरा दी और उसे पैसे दिए।

अमिताभ ने आगे बताया, सुबह, मैं एक और फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहा था और कार का पेट्रोल खत्म हो गया। फिर से, मैं उसी पेट्रोल स्टेशन पर ईंधन भरने गया। जब मैं ईंधन भरने आया तो 4 से 5 लोग खड़े होकर मुझे देख रहे थे, क्योंकि फिल्म आनंद तब रिलीज हुई थी। तभी मुझे एहसास हुआ कि लोग मुझे पहचानने लगे हैं और मैंने कुछ सही किया है।

आने वाले शुक्रवार को हॉटसीट पर मेहमान पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी नजर आएंगे। वे उन कारणों के लिए खेल खेलेंगे जिनका वे समर्थन करते हैं।

केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड 1 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.