logo-image

बिग बी भी हुए सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 से परेशान, सैमसंग से पूछा कब करेंगे पूरा फोन चार्ज

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के बैट्री फटने की खबर जोरशोरो पर है। इसी बीच सदी के महानायक कहे जाने वाले बॉलीवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन ने एक फनी से किए पोस्ट में सैमसंग से सवाल किया है।

Updated on: 01 Oct 2016, 12:01 PM

New Delhi:

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के बैट्री फटने की खबरें चारों तरफ है। इसी बीच सदी के महानायक कहे जाने वाले बॉलीवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन ने एक फनी से पोस्ट में सैमसंग से सवाल किया है। महानायक भी सैमसंग का गैलेक्सी नोट 7 यूज करते हैं। यह वही स्मार्टफोन है जिसकी बैट्री में फॉल्ट होने की वजह से लगातार फट रहा है तो कहीं इसमें आग लग रही है।

अमिताभ बच्चन ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी फुल साइज फोटो भी लगाई है और कहा है, ' मेरे पास Samsung Note 7 है। इसमें केवल बैट्री चार्ज को 60 फीसदी तक ही चार्ज कर सकते है। मुझे 100 प्रतिशत तक बैट्री चार्ज करने की छूट कब मिलेगी? मिस्टर सैमसंग कॉपया जल्दी बतायें। जरा जल्दी।'

फिलहाल कंपनी ने इसे दुनिया भर से वापस मंगाने का ऐलान किया है जल्द ही यूजर्स को नए स्मार्टफोन दिए जाएंगे। भारत में इसकी लॉन्चिंग पहले ही टाल दी गई है।

सैमसंग ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप फैबलेट गैलेक्सी नोट 7 लॉन्च किया था जिसके बाद से ही इसके फटने की रिपोर्ट आने लगी। लॉन्च होने के बाद यह स्मार्टफोन दुनिया के चंद बेहतरीन स्मार्टफोन्स में शुमार होने लगा। लेकिन जैसे ही इसके फटने की रिपोर्ट्स आनी शुरू हुईं भारत सहित कई देशों की एयरलाइन्स ने इसे फ्लाइट के दौरान यूज करने पर बैन लगा रखा था। लेकिन अब भारतीय एयरलाइन्स से इस बैन को वापस ले लिया गया है।