logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अमीगो गैराज एक गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म है : निर्देशक प्रशांत नागराजना

अमीगो गैराज एक गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म है : निर्देशक प्रशांत नागराजना

Updated on: 31 Jan 2022, 12:00 AM

चेन्नई:

प्रशांत नागराजन की आगामी फिल्म अमिगो गैराज में मास्टर महेंद्रन मुख्य भूमिका में हैं और इसे ग्रिपिंग गैंगस्टर थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है।

तमिल फिल्म, जिसका पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था, अपने अनूठे शीर्षक के लिए ध्यान आकर्षित कर रही है।

आईएएनएस से बात करते हुए, नागराजन ने कहा, फिल्म कॉमेडी नहीं बल्कि गैंगस्टर थ्रिलर है। हम सभी जानते हैं कि गैंगस्टर उग्र और सख्त होते हैं। लेकिन फिर, दर्द से भरे गैंगस्टर का एक और पक्ष है।

अमीगो शीर्षक के साथ, (निर्देशक ने पूछा कि क्या फिल्म का स्पेनिश कनेक्शन है) उन्होंने कहा, हां, मास्टर महेंद्रन द्वारा निभाए गए मुख्य चरित्र के करीब के पात्रों में से एक का स्पेनिश कनेक्शन है। साथ ही, गैराज का फिल्म में एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए हमने इसका नाम अमीगो गैराज रखा है।

नागराजन ने कहा, हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिलहाल, पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। हम इस साल मई या जून में फिल्म को रिलीज करने का इरादा रखते हैं।

फिल्म, जिसमें जी.एम. सुंदर, दशरथी, दीपा बालू, अथिरा राज और सिरिक्को उदया मुख्य भूमिकाओं में, महेंद्रन एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.