logo-image

Boycott Pathan:बेशरम रंग की कंट्रोवर्सी के बीच रश्मि देसाई ने रखी आपनी राय, कह दी ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) जब से आउट हुआ है, इसने इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है.

Updated on: 19 Dec 2022, 02:32 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) जब से आउट हुआ है, इसने इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है. बता दें कि गाने के रिलीज होने के कुछ घंटे के बाद से ही यह विवादों के बीच घिर गया. दीपिका को भगवा रंग की बिकनी में देख 'हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के लिए म्यूजिक वीडियो की आलोचना की जा रही है. इससे सोशल मीडिया पर पठान के खिलाफ बॉयकॉट का ट्रेंड भी शुरू हो गया है. इन सब के बीच टेलीविजन स्टार रश्मि देसाई ने एक इवेंट के दौरान इस विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है.

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने सॉन्ग के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "यह एक फिल्म है, यह कोई व्यक्ति नहीं है, यह दीपिका नहीं है, यह शाहरुख नहीं है, यह वह किरदार है जिसे वे चित्रित कर रहे हैं और लोगों को यह समझना चाहिए कि यह एक कलाकार है जो किसी और के रूप में प्रदर्शन कर रहा है, यह स्वयं नहीं है." 

यह भी पढ़ें - Bade Achhe Lagte Hain Star : जब दो राम के बीच हुई मुलाकात, फैंस का देखकर हुआ ये हाल...

एक्ट्रेस ने आगे कहा "और हर चीज में आप कमेंट्स देते हो! भाई, फिल्म ही है जो आपको सपने देती है, बहुत सारी चीजें दिखती हैं, बहार की दुनिया आप जहां ट्रैवल नहीं कर सकते हो, एक नई उम्मीद देती है. यार इतना भी मत करो की छुप जाए,".

यह भी पढ़ें - Wedding Rumours: शादी के मामले में Salman Khan को फॉलो करते हैं Prabhas,खुद बताया सच

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'पठान' (Pathan) 25 जनवरी 2023 के दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख (Shahrukh Khan) के अलावा, दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) और एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) भी शामिल हैं.