logo-image

डेटिंग की अफवाहों के बीच बादशाह ने हानिया आमिर से पूछा ये अजीब सवाल, एक्ट्रेस ने पोस्ट किया किस्सा

दुबई में अपनी शरारतों के बाद और डेटिंग की अफवाहों के बीच बादशाह और हानिया की बातचीत लोगों का ध्यान खींच रही है, अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर बादशाह से पूछा गया सवाल पोस्ट किया है.

Updated on: 17 Dec 2023, 04:31 PM

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह और पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर अपनी नई दोस्ती से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. हनिया अपने इंस्टाग्राम पर अपने हैंगआउट सेशन की झलकियां शेयर करती रही हैं, जिससे फैंस को उनके हरकतों की झलक मिलती है. जैसे-जैसे उनके साथ बिताए पल ऑनलाइन हो रहे हैं, बादशाह और हनिया आमिर के बीच दोस्ती आगे बढ़ रही जो चर्चा का विषय बन रही है, जो दोनों तरफ के फॉलोअर्स का ध्यान आकर्षित कर रही है. डेटिंग की अफवाहों के बीच, बादशाह और हानिया की बातचीत लगातार ध्यान खींच रही है.

दुबई में उनकी शरारतों के बाद और डेटिंग की अफवाहों के बीच, बादशाह और हानिया की बातचीत लगातार ध्यान खींच रही है. शनिवार, 16 दिसंबर को बादशाह ने हनिया आमिर के साथ अपनी फेसटाइम बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जो कुछ बातचीत में हंस रही थी. बादशाह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, मजाक क्या था?. हनिया ने फोटो दोबारा पोस्ट कर लिखा, जिंदगी. हाल ही में अहमद अली के पॉडकास्ट के दौरान, मेजबान ने बादशाह के बारे में पूछताछ की, जिस पर हानिया ने हंसकर जवाब दिया.

शरमाते हुए, उसने अपनी प्रशंसा साझा करते हुए कहा, “मुझे उसका म्यूजिक पसंद है. वह एक अच्छा इंसान है, एक अच्छा दोस्त है. स्निपेट ने दोनों के बीच रिश्तों की एक झलक दिखाई. इस बीच, बादशाह ने हाल ही में अपना नया सिंगल 'जवाब' रिलीज किया है. वह अपने आगामी एल्बम बैडवर्ल्ड पर काम कर रही हैं. काम के मोर्चे पर, हनिया आमिर पाकिस्तान के पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल जो बचाए हैं संग समेट लो में फवाद खान, माहिरा खान और अहद रज़ा मीर के साथ अभिनय करेंगी.

हाल ही में बादशाह ने एक शो में अपने साथ हुए धोखे के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि एक बार किसी व्यक्ति ने काम कराने के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी की थी, पहले उस व्यक्ति ने उन्हें एडवांस पेमेंट देकर मिलने के लिए दिल्ली बुलाया, जब बादशाह पूरी तैयारी के साथ वहां पहुंचे तो उस व्यक्ति ने उनका फोन उठाना बंद कर दिया. सिंगर ने बताया कि इस घटना के कई साल बाद वही शख्स बादशाह से एक पार्टी में मिला जहां बादशाह ने उन्हें बताया कि उस वक्त बादशाह ने उनके लिए लिखा था 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'.