logo-image

कोरोना लॉकडाउन में पोछा लगाने की जगह जब डांस करने लगीं एली अवराम

अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avraam) ने घर के काम दिल से करने की कोशिश की, हालांकि वह काम पूरा नहीं कर सकीं, क्योंकि पोछा हाथ में आते ही वह डांस करने लगीं.

Updated on: 17 May 2020, 08:01 AM

मुंबई:

अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avraam) ने घर के काम दिल से करने की कोशिश की, हालांकि वह काम पूरा नहीं कर सकीं, क्योंकि पोछा हाथ में आते ही वह डांस करने लगीं. अभिनेत्री ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह हाथ में पोछा लिए नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'जब आप सफाई करने की फिराक में होते हैं..लेकिन उसकी जगह डांस करना शुरू कर देते हैं.' हाल ही में एली अवराम ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने पानी पूरी के प्रति अपने प्यार को उजागर किया था. वहीं काम की बात करें तो एली को आखिरी बार 'मलंग' में देखा गया था. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जबकि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, दिशा पटानी और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में थे.

इसके पहले अभिनेत्री एली अवराम की सोशल मीडिया पर नई पोस्ट ने उनके पानी पूरी के प्रति प्यार को जगजाहिर किया था. एली ने इंस्टाग्राम पर एक हास्यप्रद टिकटॉक वी़डियो साझा किया. वीडियो में वह दोहरे किरदार में नजर आ रही हैं. सबसे पहले वह एक डॉक्टर के अवतार में नजर आती हैं, वह हिंदी में कहती हैं, 'तुम्हारी रिपोर्ट सही है, लेकिन बॉडी में थोड़ी पानी की कमी है.' इस पर लड़के के अवतार में एली कहती हैं, 'हां, बहुत दिनों से पानी पूरी नहीं खाई, इसलिए.' इसके बाद वह पानी पूरी खाती नजर आती हैं.

स्वीडिश-ग्रीक मूल की अभिनेत्री लॉकडाउन के दौरान नई नई डिशेज बनाती नजर आती हैं. वह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने द्वारा बनाए गए व्यंजनों की रेसिपी साझा करती रहती हैं. एक डिश के तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने लिखा, 'इसके लिए मैं अपना हाथ चूमना चाहती हूं.'