logo-image

थ्रोबैक पिक्चर दिखाने के चक्कर में Ameesha Patel दिखा बैठीं Hrithik Roshan का ये रूप

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भले काफी समय से फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

Updated on: 06 Aug 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भले काफी समय से फिल्मों से दूर हों, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस के फॉलोअर्स को उनकी ये पोस्ट्स काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने थ्रोबैक तस्वीरें (Ameesha Patel throwback photos) शेयर करने के चक्कर में ऋतिक रोशन (Ameesha Patel Hrithik Roshan) की एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. दोनों की ये तस्वीर (Hrithik Roshan throwback photo) इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

आपको बता दें कि ये तस्वीर अमीषा पटेल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Ameesha Patel instagram page) से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो ऋतिक के साथ चेयर पर बैठी हुईं हैं. इस दौरान अमीषा जहां पोज दे रहीं हैं. वहीं, ऋतिक जब तक कि पोज दे पाते, उनकी तस्वीर खिंच गई है. जिसमें वो आंखें बंद किए दिख रहे हैं. इस तस्वीर में एक बार को ऋतिक को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. लेकिन फैंस को एक्टर का ये लुक देखने के बाद काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

इस तस्वीर (Ameesha Patel instagram post) को शेयर करने के साथ अमीषा ने कैप्शन में लिखा, 'इसलिए जैसा कि मैंने वादा किया था...थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियो के लिए लाखों रिक्वेस्ट आयी थी...थ्रोबैक वीकेंड करेंगे...कल से शुरू हुआ और यहां यह एक और रेयर पिक...@hrithikroshan और मैं उस घर में हैं, जहां मैं साउथ मुंबई में पली-बढ़ी...हम दोनों के परिवार और दोस्त कहो ना प्यार है की शूटिंग शुरू करने से पहले मेरे घर पर सेलिब्रेट कर रहे थे...हमने इस तस्वीर के कुछ दिनों बाद शूटिंग शुरू की.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने दिवंगत गायक जगजीत सिंह के साथ तस्वीर शेयर की थी. जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'हे गाइज...मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के लिए हजारों रिक्वेस्ट आ रहे हैं...इसलिए थ्रोबैक वीकेंड्स शुरू कर रहीं हूं. शूटिंग का पहला दिन...सेट पर...कहो ना प्यार है...मेरे गॉड फादर और गजल वादक स्वर्गीय जगजीत सिंह जी मुझे शुभकामनाएं देने आए...जो मुझे जानते हैं, उन्हें ये भी पता होगा कि मैं गजलों से कितना प्यार करती हूं.'