logo-image

अमीषा पटेल ने स्विमवियर लुक से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, बिकिनी में शेयर की हॉट तस्वीरें

अमीषा पटेल अक्सर अपने बोल्ड फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्विमवियर लुक में कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 05:44 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर अपने बोल्ड फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने स्विमवियर लुक में कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस के साथ-साथ बाकी लोग भी हैरान हैं. अमीषा पटेल आखिरी बार सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 में नजर आई थीं, इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कमबैक किया था. फिल्म गदर 2 में अमीषा के फैन्स ने उन्हें पहले से भी ज्यादा पसंद किया था, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने हॉट लुक से फैन्स को चौंका दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

क्लीवेज दिखाती नजर आईं अमीषा पटेल 

अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' दूसरी फ्रेंचाइजी के साथ ही अमीषा एक बार दोबारा से लोगों के बीच वापस आईं और ऑडियंस ने उन्हें बेहद पसंद किया. अब हाल ही में अमीषा बिकिनी में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह अपने क्लीवेज फ्लॉट करती नजर आ रही हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इन तस्वीरों को देख फैंस एक्ट्रेस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- वह पहले ज्यादा हॉट हो गई है. वहीं दूसरे उन्हें सेक्सी कमेंट किया. 

बिकिनी फोटो में पहले ज्यादा कॉन्फिडेंट दिखीं

अमीषा पटेल की बिकनी फिट उनके आत्मविश्वास, स्टाइल और सुंदरता का सच्चा प्रतिबिंब है. वह अपनी सिज़लिंग बिकिनी फिट से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. ब्लैक रंग के इस बिकनी सेट में अमीषा पटेल बिल्कुल ग्लैमरस लग रही हैं, जिसमें एक ब्रैलेट वियर शामिल है.  गदर 2 की अभिनेत्री डीजी लोगो प्रिंट वाली काली बिकनी में अपनी बोल्ड फैशन पसंद का प्रदर्शन कर रही हैं. स्विमिंग पूल के पास क्लिक की गई इन नई हॉट तस्वीरों में उन्होंने अपने क्लीवेज को फॉन्ट करती देखी जा रही है. उन्होंने अपने लुक को बलों को खुला रखते हुए कई अलग अलग पोज दिए.