logo-image

Ameesha Patel की Bold Photos ने बढ़ाई गर्मी, इग्नोर नहीं कर पाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अमीषा पटेल अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 27 Mar 2023, 07:47 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अमीषा पटेल अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. कभी वह दर्शकों के निशाने पर होती हैं तो कभी उनके लुक को तारीफ भी मिलती है. फिलहाल जो तस्वीर वायरल हो रही है इसमें तो लोगों को पुरानी अमीषा ही याद आ गईं. आप खुद भी देख सकते हैं कि इस तस्वीर में अमीषा का लुक काफी हॉट लग रहा है. उन्होंने अपने टू-पीस का कलर भी ऐसा चुना जो कि उन्हें हाईलाइट कर रहा है. अमीषा का ये बोल्ड लुक सभी का ध्यान खींच रहा है. उन्हें बुड्ढी कह कर ट्रोल करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स भी नया लुक देख खासे इंप्रेस्ड हैं.

तारीफ के पुल बांधते दिखे सोशल मीडिया वाले

कृष ने लिखा, बड़ी ही कमाल लग रही हैं आप. शेखावत ने लिखा, हॉट एंड सेक्सी. करन ने लिखा, अरे आपने तो पानी में आग लगा दी. वैसे बता दें कि आमतौर पर अमीषा ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं. लोग अक्सर उन्हें उनकी उम्र को लेकर ताने देते दिखते हैं लेकिन इस तस्वीर में वाकई अमीषा काफी अच्छी दिख रही हैं. एक यूजर ने लिखा, अमीषा तो गदर मचा रही हैं. उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी साथ ही कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

बता दें कि अमीषा पटेल इन दिनों अपनी हिट फिल्म 'गदर' के सीक्वल पर काम कर रही हैं. वह एक बार फिर सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं. फैन्स इस जोड़ी और तारा-सकीना की आगे की कहानी जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. अब अगर अमीषा इस तरह के पोस्ट डाल-डालकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ाती रहेंगी तो सोचिए थियेटर्स में तो जलजला आ जाएगा. आखिर इतनी मेहनत हो तो फिल्म के लिए ही रही है ना. गदर साल 2001 में आई थी. अब असकी सीक्वल यानी कि गदर-2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, तारा सिंह यानी सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे के रोल में नजर आएंगे.