logo-image

Ameesha Patel Case: अमीषा पटेल को भारी पड़ा था Gadar में एक्टिंग करना, अपने ही मां-बाप ने बेटी पर कर दिया था पुलिस केस

अमीषा पटेल एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, लेकिन इस मुकाम तक आने के लिए उन्होनें कई मुसीबतों का सामना किया है. बता दें कि, एक्ट्रेस के खुद के माता-पिता को उनका फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था.

Updated on: 08 Aug 2023, 04:16 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) सहित कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि गदर की रिलीज के बाद उनका अपने माता-पिता से बड़ा झगड़ा हुआ था. यह लड़ाई इसलिए हुई क्योंकि अमीषा के माता-पिता चाहते थे कि गदर की सफलता के बाद वह एक्टिंग छोड़ दें. उन्हें लगा कि वह सुर्खियों में आने के लिए बहुत छोटी हैं और उनके लिए बेहतर होगा कि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. 

अमीषा का एक्टिंग करना नहीं था उनके माता-पिता को पसंद

हालाँकि, अमीषा ने एक्टिमग जारी रखने की ठान ली थी. उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें उनकी बुलाहट मिल गई है और वह इसे छोड़ नहीं सकती. अमीषा और उनके माता-पिता के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया. अमीषा के माता-पिता ने उनके खिलाफ मामला दायर किया और अदालत से उन्हें एक्टिंग करने से रोकने की मांग की. वे अपनी बेटी की डायरेक्टर विक्रम भट्ट से नजदीकियों का भी विरोध कर रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

एक्ट्रेस ने किया अपने माता-पिता पर केस 

इसके बाद, अमीषा पटेल ने भी अपने माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और आरोप लगाया था कि उनके माता-पिता ने उनके 12 करोड़ रुपये गलत कामों में इस्तेमाल किए. ये केस कई महीनों तक चला, लेकिन आखिरकार जीत अमीषा की हुई. अदालत ने फैसला सुनाया कि वह अपने फैसला लेने के लिए सही उम्र की है और अगर वह चाहे तो एक्टिंग जारी रख सकती हैं. 

यह भी पढ़ें - irrfan Khan को महिलाएं मानती थी बहुत ही 'सेक्सी', दिवंगत एक्टर की पत्नी ने किया खुलासा...

अमीषा (Ameesha Patel) का अपने माता-पिता से झगड़ा उनके लिए एक कठिन समय था. वह अपने परिवार के प्रति प्यार और अभिनय के प्रति अपने जुनून के बीच फंसी हुई थी. अंत में, उन्होनें अपने सपनों को पूरा करने का फैसला किया.