logo-image

Ameesha Patel- Salman Khan: सलमान के पुलिस केस की वजह से फ्लॉप हुई थी अमीषा पटेल की फिल्म

डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे. इस बारे में बात करते हुए अमीषा (Ameesha Patel) ने कहा कि 'ये है जलवा' (Yeh hai Jalwa) डेविड धवन की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी

Updated on: 23 Aug 2023, 02:22 PM

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी लेटेस्ट फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की सुपर सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी 2002 की फिल्म 'ये है जलवा' की असफलता के बारे में बात की . डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे. इस बारे में बात करते हुए अमीषा (Ameesha Patel) ने कहा कि 'ये है जलवा' (Yeh hai Jalwa) डेविड धवन की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी. उनके मुताबिक, सलमान (Salman Khan) उन्हें इससे ज्यादा हैंडसम कभी नहीं दिखे और फिल्म का म्यूजिक भी उन्हें बहुत अच्छा लगा था. जी हां इस फिल्म में सलमान के लुक की अमीषा फैन हो गई थी, उन्होंने इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा किया है. 

हिट-एंड-रन केस आया आड़े

हालांकि, उन्हें लगता है कि उसी साल सलमान खान के हिट-एंड-रन मामले को लेकर मचे बवाल के कारण फिल्म को सही तवज्जो नहीं मिली. . उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया, अगर दर्शक इसके प्रति खुले होते... तो यह एक ऐसी फिल्म होती जिसने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया होता.

ये भी पढ़ें-Shahrukh Khan Dunki Teaser: क्या दीवाली के मौके पर रिलीज होगा 'डंकी' का टीजर, जानें फुल डिटेल्स

जमीर ने भी धोया था हाथ

'ये है जलवा' 2001 में रिलीज हुई थी जब सलमान को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, क्योंकि उनकी कार मुंबई में एक बेकरी से टकरा गई थी. इस घटना में कथित तौर पर बेकरी के बाहर फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. शुरुआत में में, एक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप लगाए गए थे. हालांकि, बाद में इसे हटा दिया गया.इसी इंटरव्यू में अमीषा ने एक और फिल्म का नाम लिया जो काफी उम्मीदों के बावजूद नहीं चल सकी और वह कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन के साथ 'जमीर' थी जिसमें एक्टर ने उनके प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म एक तमिल फिल्म की रीमेक थी, जो एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म थी. लेकिन निर्माता की मौत होने की वजह से इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार नहीं मिल पाया.