logo-image

Ameesha Patel: 'फिर से गदर मचाने के लिए शाहरुख खान को बधाई,' कुछ इस अंदाज में दी अमीषा ने एक्टर को बधाई

आस्क एसआरके सेशन में से एक में, जब एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने गदर 2 देखी है, तो किंग खान ने जवाब दिया,

Updated on: 10 Sep 2023, 03:54 PM

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल फिलहाल 'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें वह सनी देओल (Sunny Deol) के साथ नजर आई थीं. वह भी उन बॉलीवुड हस्तियों की लंबी लिस्ट में शामिल हो गईं, जो किंग खान की हालिया रिलीज जवान की जबरदस्त ओपनिंग पर उनकी सराहना कर रहे हैं. अमीषा (Ameesha Patel) ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर साझा की और दिलचस्प अंदाज में उन्हें बधाई दी.अमीषा पटेल ने 'पठान'  ( Pathaan) के बाद एक और हिट देने के लिए शाहरुख खान को बधाई देने के लिए एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लिया. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने जो ट्वीट लिखा था, उसमें उनकी अपनी हालिया फिल्म गदर 2 का संदर्भ था. उन्होंने लिखा, "बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से गदर मचाने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बधाई... आपसे बेहतर यह जादू कौन कर सकता है... हम तुमसे प्यार है." एक नज़र देख लो. 

दरअसल, पिछले हफ्ते शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुंबई में आयोजित गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए थे और वायरल हुए वीडियो में वह सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को गले लगाते और बधाई देते नजर आए थे. इसके अलावा, आस्क एसआरके सेशन में से एक में, जब एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने गदर 2 देखी है, तो किंग खान ने जवाब दिया, "हां, बहुत पसंद आई."

शाहरुख खान ने एक्स पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया

जवान के रिलीज़ होने के बाद और फैंस ने सोशल मीडिया पर जवान की तस्वीरें, डांसिंग वीडियो और बहुत कुछ दिखाना शुरू कर दिया, बॉलीवुड के बादशाह ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया और लिखा, "#जवान के लिए सभी प्यार और तारीफ के लिए धन्यवाद!!! सुरक्षित रहें और खुश... कृपया फिल्मों का आनंद लेते हुए आप सभी की  फोटोज और वीडियो भेजते रहें... और मैं उन सभी को देखने के लिए जल्द ही वापस आऊंगा! तब तक... सिनेमाघरों में जवान के साथ पार्टी करो!! ढेर सारा प्यार और आभार!"