logo-image

सनी लियोनी और अमीषा पटेल के खिलाफ IMPPA ने दर्ज कराई शिकायत, 21 लाख का है कर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और सनी लियोनी के खिलाफ IMPPA ने सख्त कदम उठाया है, फिल्म निर्माता का कहना है कि एक्ट्रेस ने फिल्म से पहले एडवांस पेमेंट ले लिया था, लेकिन फिर फिल्म करने से इनकार कर दिया है.

Updated on: 25 Jul 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (इंपा) ने एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny leone) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अमीषा पटेल और सनी लियोनी को पेंडिग ड्यूज के संबंध में आज इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के मध्यस्थता न्यायाधिकरण के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. निर्माता मेसर्स एडी फिल्म्स के हरेश पटेल और मेसर्स सौंदर्या प्रोडक्शंस के विनोदबच्चन ने दोनों एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सनी लियोनी को विनोद बच्चन को लगभग 21 लाख रुपये लौटाने हैं, जिन्होंने उन्हें एक फिल्म के लिए एडवांस पेमेंट दिया था, जबकि अमीषा पटेल का 1.2 करोड़ रुपये बकाया है.  दोनों एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की योजना बनाई जा रही है. 

विनोद बच्चन का कहना है 'सनी लियोनी (Sunny leone) ने साल 2015 में मेरी फिल्म 'यारों की बारात' के लिए साइन किया था. लेकिन दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया' और उन्होंने निर्माता की तरफ से दिए गए पैसे भी वापस नहीं लौटाए. जिसके खिलाफ अब निर्माता ने शिकायत दर्ज कराई है.

IMPPA लेगा फैसला

इस मामले पर बात करते हुए IMPPA के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक पंडित ने कहा, ''हम 'गदर 2' के निर्माताओं को एक पत्र भेजेंगे कि जब तक वह शिकायतकर्ता को भुगतान नहीं कर देतीं, तब तक उनका (अमीषा पटेल) भुगतान रोक दिया जाए.'' अध्यक्ष अभय सिन्हा ने कहा, ''दोनों पक्षों को पैसे वापस करने के लिए कहा गया है. यदि वे असफल होते हैं, तो IMPPA द्वारा एक पक्षीय निर्णय लिया जाएगा." वहीं सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी की फिल्म 'कैनेडी' ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के बाद खूब तारीफें बटोरीं. साथ ही अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी हैं, ये फिल्म जलद ही 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी.