logo-image

जूही चावला करेंगी ओटीटी पर डेब्यू, अमेजन प्राइम की सीरिज Hush Hush का फर्स्ट लुक आउट

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने अपकमिंग शो हश हश का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस शो के जरिए अभिनेत्री जूही चावला और आयशा जुल्का  अमेज़न से डेब्यू करेंगी.

Updated on: 07 Sep 2022, 04:21 PM

मुंबई:

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने अपकमिंग शो हश हश का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस शो के जरिए अभिनेत्री जूही चावला और आयशा जुल्का अमेज़न से डेब्यू करेंगी. इसका प्रीमियर 22 सितंबर को होगा. अभिनेता सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी इस सीरिज में शामिल हैं. सोहा अली खान, जो शो का हिस्सा हैं, उन्होंने ने भी पोस्टर शेयर किया है और इसे कैप्शन दिया, "जल्द ही धमाल मचाएंगे, तब तक इसे रखें.  यह शो विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाले अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.सात-एपिसोड की थ्रिलर फिल्म निर्माता तनुजा चंद्रा द्वारा बनाई गई है, जिन्हें दुश्मन, संघर्ष और करीब करीब सिंगल जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

यह शो उन महिलाओं के ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनका जीवन तब पूर्ववत होना शुरू हो जाता है जब एक अप्रत्याशित घटना उनके पास्ट के रहस्यों को सामने लाती है और उन्हें जो कुछ भी प्रिय है, उसे खतरे में डाल देती है.इस फिल्म का ऐलान मार्च में  अमेज़न प्राइम वीडियो की तरफ से इंटरनेशनल वूमेंन्स डे पर किया गया था. 

ऑल वुमेन सीरिज 

मिड डे के साथ एक इंटरव्यू में, शो के बारे में बात करते हुए, सोहा ने कहा था, "हश हश रियल है. अक्सर, हम कई दिनों तक एक ही पोशाक पहने रहते हैं और बिना मेकअप के रहते हैं. इस शो में हमें अपनी झूठी भावनाओं को दिखाना है तो, यह एक भावनात्मक रूप से थका देने वाला शूट था. एक अभिनेता के रूप में, इस शूट से मुझे ऐसा अनुभव हुआ जो आज तक कभी नहीं हुआ. उन्होंने आगे ये भी बताया कि जूही के साथ उन्होंने पहली बार काम किया है. हालांकि इस बार भी उनका साथ मेरे ज्यादा सीन्स नहीं है. ये स्टोरी कृतिका, साहाना और मेरे कैरेक्टर पर आधारित है. हम ऑफ स्क्रीन अच्छे दोस्त हैं.ये ऑल वुमेन सीरिज है, क्योंकि इसके निर्माण में शामिल क्रू मेंबर्स सब महिलाएं ही हैं.