News Nation Logo
Banner

इन मोबाइल एप पर देखें साल 2020 में रिलीज हुईं ये Top Movies

आपके पास अगर अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार (Hotstar) का सब्सक्रिप्शन है तो इस पर बेहतरीन फिल्में देख सकते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Mar 2020, 12:51:07 PM
tanhaji

bollywood movies online (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

Top Movies Online: आजकल लॉकडाउन के चलते आप सभी सिर्फ़ जरूरी सामान लेने के लिए ही बाहर निकलते होंगे बाकी समय आप अपने घरों में बोर ही हो रहे होंगे. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जो आप आसानी से अपने मोबाइल या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं. इन दिनों कई ऐसी ऐप हैं जिन पर आप ऑनलाइन फिल्म देख सकते हैं.

इन एप्स में कुछ तो फ्री होती हैं वहीं कुछ का आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. ऐसे में अगर आपके पास अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार (Hotstar) का सब्सक्रिप्शन है तो इस पर बेहतरीन फिल्में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लोगों के सवाल का कविता से दिया जवाब, बोले- एक ने दिया और कह...

अब सबसे पहले बात फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawani Jaaneman) की. अमेजन प्राइम वीडियो लगातार नई फिल्में स्ट्रीम कर रहा है, हाल ही में इस पर जनवरी 2020 में रिलीज हुई सैफ अली खान, तब्बू और पूजा बेदी की बेटी अलाया की फिल्म 'जवानी जानेमन' भी स्ट्रीम हो गई है. अलाया की ये डेब्यू फिल्म थी, वहीं सैफ इस में प्लेबॉय के किरदार में नजर आए थे.

वहीं हॉटस्टार पर कंगना रनौत की इस साल की पहली फिल्म 'पंगा' भी स्ट्रीम कर दी गई है. 'पंगा' (Panga) की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन पर आधारित है. 'पंगा' (Panga) में कंगना रनौत के साथ, ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) मुख्य किरदारों में नजर आए. आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: फिल्म जगत के 25 हजार दिहाड़ी कामगारों की वित्तीय मदद करेंगे सलमान

हॉटस्टार पर ही आपको इस साल की सुपहहिट फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' भी देखने को मिल जाएगी. फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे. अजय देवगन ने फिल्म में सैन्य नेता तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) का किरदार निभाया है. आपको बता दें कि तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना के सैन्य नेता थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की.

आपको हॉटस्टार पर ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) भी देखने को मिल जाएगी. विवादों में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से क्रिटिक और दर्शकों का दिल जीत लिया था.

First Published : 30 Mar 2020, 12:51:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×