logo-image

Allu Arjun-Shah Rukh Khan: अल्लू अर्जुन के बेटे ने गाया डंकी का गाना, SRK ने दिया मजेदार रिएक्शन

इसके अलावा शाहरुख ने जॉन सीना के एक वीडियो पर भी एरक्शन दिया है. इसमें वो किंग खान के गाने भोली सी सूरत की कुछ लाइन गाते नजर आए थे.

Updated on: 26 Feb 2024, 11:12 AM

नई दिल्ली:

Allu Arjun-Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैंस दुनियाभर में हैं. इतना ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी शाहरुख को लोग उतना ही पसंद करते हैं. साउथ सुपरस्टार और नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर अल्लू अर्जुन के बेटे ने शाहरुख खान के फैन जबरा हैं. ऐसे ही एक फैन अकाउंट पर अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का एक वीडियो शेयर किया गया था. इसमें अल्लू अर्जुन के लाडले बेटे शाहरुख की फिल्म 'डंकी' (Dunki)  का गाना लुट-पुट गया गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया था. अब इस पर खुद शाहरुख खान ने भी रिएक्शन दिया है. शाहरुख का जवाब देख आप उनके मजाकिया अंदाज की तारीफ करेंगे. 

शाहरुख ने मजेदार में की तारीफ
शाहरुख खान ने अपने फैन अकाउंट से कुछ प्यारे वीडियो और पोस्ट का जवाब दिया है. वीडियो में अल्लू अयान को एक कार में, स्पोर्ट्स जर्सी पहने लुट-पुट गया गाते हुए दिखाया गया. इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, “थैंक यू लिटिल वन… तुम फ्लावर और फायर दोनों हो!!! अब मैं अपने बच्चों को @alluarjun के श्रीवल्ली गाने की प्रैक्टिस करवा रहा हूं... हा हा'' (बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में उनका डायलॉग है फ्लावर नहीं फायर है मैं....शाहरुख ने इसी डायलॉग को मजेदार अंदाज में इस्तेमाल किया है. 

अल्लू अर्जुन ने दिया जवाब
किंग खान के जवाब के बाद अल्लू अर्जुन ने भी उनके ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “शाहरुख जी… आप बहुत प्यारे हैं. आपके मधुर संदेश से विनम्र हूं. ढेर सारा प्यार."

इस बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन और शाहरुख फैंस खुश हो उठे. यूजर्स ने उनसे जवान के विक्रम राठौड़ और अल्लू अर्जुन के पुष्पा किरदारों पर एक साथ स्क्रीन शेयर करने की डिमांड कर डाली. एक फैन ने लिखा, "मुझे लगता है कि हम शाहरुख खान और अल्लू अर्जुन क्रॉसओवर के बहुत करीब हैं."

इसके अलावा शाहरुख ने जॉन सीना के एक वीडियो पर भी एरक्शन दिया है. इसमें वो किंग खान के गाने भोली सी सूरत की कुछ लाइन गाते नजर आए थे. इस पर शाहरुख ने लिखा, "आप दोनों को धन्यवाद…. इसे प्यार करो... @जॉनसीना, मैं तुम्हें अपने नये गाने भेजने जा रहा हूं और मैं तुम दोनों से फिर से एक ड्यूट चाहता हूं!!! हा हा।

इससे पहले हाल में शाहरुख ने अपनी फिल्म 'कभी हां कभी ना' के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था. एक्टर ने पोस्ट किया. “मुझे सच में विश्वास है कि यह मेरी सबसे प्यारी, गर्मजोशी भरी, सबसे सुखद फिल्म है. मैं इसे देखता हूं और फिल्म में शामिल सभी लोगों को याद करता हूं, खासकर अपने दोस्त और शिक्षक कुंदन शाह को. उन्होंने लिखा, पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद और आप सभी को प्यार..."