logo-image

Allu Arjun:हैदराबाद में हुआ अल्लू अर्जुन का ग्रैंड वेलकम, तस्वीरें और वीडियोज हुईं वायरल 

अल्लू अर्जुन का पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद हैदराबाद में भव्य स्वागत हुआ.

Updated on: 19 Oct 2023, 10:07 AM

New Delhi:

Allu Arjun: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद हैदराबाद में भव्य स्वागत हुआ. इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली में आयोजित 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा: द राइज़' - पार्ट 1 में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता. अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल हुए. जैसे ही एक्टर बुधवार को हैदराबाद लौटे, ढोल, फूलों और उनके साथ अपने बड़े मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए उनके चारों ओर फैंस के समुद्र के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. साथ ही अब उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐥𝐥𝐮𝐀𝐫𝐣𝐮𝐧 𝐒𝐨𝐥𝐝𝐢𝐞𝐫 ♕︎ (@aasoldier_alex)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐥𝐥𝐮𝐀𝐫𝐣𝐮𝐧 𝐒𝐨𝐥𝐝𝐢𝐞𝐫 ♕︎ (@aasoldier_alex)

अपना पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, अल्लू अर्जुन ने अपने बड़े पल की एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं इस मान्यता के लिए जूरी, मंत्रालय, भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं. यह पुरस्कार है न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर, बल्कि उन सभी लोगों का है जिन्होंने हमारे सिनेमा का समर्थन किया है और उसे संजोया है. धन्यवाद, सुकुमार बी गारू. आप मेरी उपलब्धि के पीछे का कारण हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अल्लू अर्जुन ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता वहीदा रहमान, बेस्ट एक्ट्रेस विजेता आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं और उन्होंने लिखा, "श्री वहीदा रहमान जी को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीतते देखना जीवन भर का अनुभव था. 6 दशकों से अधिक का करियर फिल्मों में. वास्तव में प्रेरणादायक. प्रिय आलिया भट्ट को यह पुरस्कार जीतते देखना बेहद खुशी की बात थी. एक प्रतिष्ठित फिल्म के लिए प्रतिष्ठित प्रदर्शन. वास्तव में योग्य और भी बहुत कुछ... प्रिय कृति सेनन का साथ पाकर खुशी हुई. एक अच्छी हकदार लीग जम्पर प्रदर्शन के लिए पुरस्कार. कितनी प्यारी महिला है... इस सफर में उसे और अधिक शुभकामनाएं... और उम्मीद है कि जल्द ही साथ में एक फिल्म आएगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

यह भी पढ़ें - Kiara Advani: 'आज मेरे पास 4 नहीं 10 मौके हैं,' बॉलीवुड जर्नी पर बोलीं कियारा आडवाणी

अल्लू अर्जुन अगली बार 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगे. पुष्पा के पहले भाग में लाल चंदन की तस्करी के बैकग्राउंड में सत्ता संघर्ष को दिखाया गया था. 'पुष्पा: द राइज' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया गया था.